महिला ने जुगाड़ से बनाया अनूठा ड्रम सेट, धुंआधार परफॉर्मेंस की कायल हुई पब्लिक

वीडियो में एक महिला कबाड़ के जुगाड़ से बने ड्रम सेट पर ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस देती नजर आ रही है. महज 39 सेकंड के इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

महिला ने जुगाड़ से बनाया अनूठा ड्रम सेट, धुंआधार परफॉर्मेंस की कायल हुई पब्लिक

महिला ने देसी जुगाड़ लगाकर बनाया बेतहरीन Drum सेट.

Woman Crafts A Unique Drum Out of Steel Waste: इंसान अगर ठान ले तो क्या नहीं कर सकता. खासकर बात जब जरूरत और शौक की हो, तो लोग जैसे-तैसे इंतजाम कर लेते हैं. दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, अपने तेज दिमाग और जुगाड़ (Watch Recycling Innovation Jugaad) की बदौलत नामुमकिन को भी मुमकिन कर दिखाते हैं. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं, जिसमें एक महिला कबाड़ के जुगाड़ (Jugaad Drum Viral Video) से बने ड्रम सेट पर ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस देती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

कबाड़ के जुगाड़ से बनाया ड्रम सेट (Woman Makes Jugaad Drum Out Of Steel Waste)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक महिला (Incredible jugaad) ने अपने शौक और प्रतिभा के लिए एक ऐसा बेहतरीन ड्रम सेट तैयार किया है, जो कि कबाड़ से बना है. दरअसल, महिला (Woman Crafts Drum Out of Steel Waste) ने खराब स्टील के बर्तनों से ही ड्रम बना डाला और उसके बाद उसी ड्रम सेट पर ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस (Creative Recycling) भी दी, जिसे देखकर यकीनन आप भी महिला की टैलेंट के कायल हो जाएंगे. आवाज सुनकर कोई इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता है कि इंस्ट्रूमेंट नया है या पुराना. महज 39 सेकंड के इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 

शानदार इनोवेशन जुगाड़ वीडियो वायरल (Recycling Innovation Jugaad Video)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @TheFigen_नाम के अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ये वाकई बेहतरीन है.' इस वीडियो को अब तक 4 लाख 18 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 7 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'बेहतरीन.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या टैलेंट है.'