शादी की रस्म के बीच हुआ कुछ ऐसा, धड़-धड़ाकर दूल्हा-दुल्हन के ऊपर गिरे सभी मेहमान, लोग बोले- बड़ा बेहूदा रिवाज़ है - देखें Video

ये वीडियो एक नेपाली शादी का है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हैं और पंडित जी शादी की रस्में करवा रहे हैं. वहीं, काफी रिश्देदार और मेहमान भी इकट्ठा हैं. लेकिन, रस्मों के बीच कुछ ऐसा हुआ जो देखकर आपका भी दिमाग घूम जाएगा.

शादी की रस्म के बीच हुआ कुछ ऐसा, धड़-धड़ाकर दूल्हा-दुल्हन के ऊपर गिरे सभी मेहमान, लोग बोले- बड़ा बेहूदा रिवाज़ है - देखें Video

शादी की रस्म के बीच हुआ कुछ ऐसा, धड़-धड़ाकर दूल्हा-दुल्हन के ऊपर गिरे सभी मेहमान

सोशल मीडिया पर शादी के बहुत से वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिनमें से ज्यादातर वीडियो काफी मजेदार होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हमारी हंसी ही नहीं रुकती. ऐसा ही शादी का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. ये वीडियो एक नेपाली शादी का है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हैं और पंडित जी शादी की रस्में करवा रहे हैं. वहीं, काफी रिश्देदार और मेहमान भी इकट्ठा हैं. लेकिन, रस्मों के बीच कुछ ऐसा हुआ जो देखकर आपका भी दिमाग घूम जाएगा और आप ये सोचने लगेंगे कि भला ऐसी भी रस्म होती है क्या ?

देखें Video:

 इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के मंडप में दूल्हा-दुल्हन और पंडित जी बैठे हैं. इसके अलावा वहां काफी मेहमान और रिश्तेदार भी हैं, जो कोई रस्म कर रहे हैं. इस रस्म में लोग दूल्हा-दुल्हन के ऊपर एक दुपट्टा लेकर खड़े हैं और दोनों ओर से कुछ लोग उसे पकड़े हुए. अचानक एक तरफ के लोग दुपट्टे को जोर से खींच लेते हैं, तभी दूसरी ओर के लोग दूल्हा-दुल्हन के ऊपर ही धड़-धड़ाकर गिर जाते हैं. सभी काफी जोर से गिरते हैं और एक का तो वहां रखे दिए से हाथ भी जल जाता है.


अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडिय को बार-बार देख रहे हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 33 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- बेहूदा हरकत, दूसरे ने लिखा- ये कौन सी जगह का रिवाज़ है भाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com