अगर आपका नाम कमला है, तो इस Amusement Theme Park में आपको मिलेगी Free Entry, देखें क्या है ऑफर

अगर आपका नाम कमला है, तो आपको रविवार यानि 24 जनवरी को इस मनोरंजन पार्क में मुफ्त प्रवेश (free entry) मिलेगा.

अगर आपका नाम कमला है, तो इस Amusement Theme Park में आपको मिलेगी Free Entry, देखें क्या है ऑफर

अगर आपका नाम कमला है, तो इस Amusement Theme Park में आपको मिलेगी Free Entry

अगर आपका नाम कमला है, तो आपको रविवार यानि 24 जनवरी को इस मनोरंजन पार्क में मुफ्त प्रवेश (free entry) मिलेगा. वंडरला, वर्तमान में कोच्चि, बेंगलुरु और हैदराबाद में मनोरंजन थीम पार्क श्रृंखला (Wonderla, the amusement theme park) है, जो कि संयुक्त राज्य अमेरिका के पहले भारतीय अमेरिकी उपराष्ट्रपति के रूप में कमला हैरिस (Kamala Harris) के सम्मान में एक खास ऑफर दे रहा है.

इस मनोरंजन थीम पार्क श्रृंखला ने घोषणा की है, कि जिसका भी नाम कमला है, उन्हें इस पार्क की किसी भी चेन यानि श्रृंखला में मुफ्त प्रवेश मिलेगा. इस ऑफर को लेकर वंडरला पार्क द्वारा एक पोस्टर भी जारी किया गया है, जिसमें लिखा है, "नाम: कमला, पार्क एंट्री: फ्री."

पार्क ने फेसबुक पर ये पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "इस रविवार को सभी कमला की जीत! कमला के नाम से किसी भी अतिथि को मान्य फोटो-आईडी दिखाने पर 24 जनवरी 2021 को पार्क में मुफ्त प्रवेश मिलेगा."

"यह ऑफर हर पार्क में केवल पहले 100 मेहमानों की एंट्री पर ही मान्य होगा. यह ऑफर वंडरला बैंगलोर, कोच्चि और हैदराबाद पार्कों के लिए वैध है. कमला के तहत आने वाले नाम के भिन्न रूपों में 'कमला', 'कमल' और 'कमलम' शामिल हैं. पद के लिए नाम की कोई अन्य विविधता ऑफर के लिए पात्र नहीं होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com