बचपन में सभी ने खाई होगी मां की मार, IPS बोला- आपकी मम्मी का पसंदीदा हथियार कौन सा है ?

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आपको भी अपने बचपन की याद आ जाएगी. ये फोटो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘आपकी मम्मी का पसंदीदा हथियार कौन सा है?

बचपन में सभी ने खाई होगी मां की मार, IPS बोला- आपकी मम्मी का पसंदीदा हथियार कौन सा है ?

बचपन में सभी ने खाई होगी मां की मार, IPS बोला- आपकी मम्मी का पसंदीदा हथियार कौन सा है ?

बचपन की बातें हर किसी को याद होती हैं, उसमें से सबसे ज्यादा जो बात याद आती है, वो है बचपन में मां की मार. हम सभी ने बचपन में अपनी मां की मार जरूर खाई होगी. कई बार तो हमारी शैतानियां मां को इतना गुस्सा दिला देती थीं कि मां के हाथ में जो भी सामान हो वो हमें उसी से मारने के लिए दौड़ पड़ती थीं. हममे से ज्यादातर लोग तो ऐसे होंगे जिन्होंने बचपन बेलन, चिमटे, झाड़ू, चप्पल समेत घर के कई सामानों से मां की मार खाई होगी.

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आपको भी अपने बचपन की याद आ जाएगी. ये फोटो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘आपकी मम्मी का पसंदीदा हथियार कौन सा है? बचपन मे माँ की मार सबको पड़ी है.' सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में आप देख सकते हैं कि कई सामान दिख रहे हैं, जैसे बेलन, हैंगर, चप्पल, मथनी, स्केल, झाड़ू, कंघी और छाता. इस फोटो को देखकर आपको भी मां से खाई हुई बचपन की मार जरूर याद आ जाएगी. क्योंकि हम सभी में से ज्यादातर लोगों ने बचपन में फोटो में दिखाई दे रहे इन सामानों से मार जरूर खाई होगी.

इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अब तक इस फोटो को 4 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग इस फोटो को रिट्वीट भी कर रहे हैं और एक दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं. साथ ही फोटो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मां का हाथ ही काफी है.' दूसरे यूजर ने लिखा, ‘चिमटा तो है ही नहीं इसमें'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com