एक साइकिल, दो सवारी, वीडियो देख लोगों ने कहा- जबर्दस्त है दोनों की यारी

वैसे तो दोस्ती कर रिश्ता अपने आप में बेहद खास है लेकिन अगर दोस्त बचपन के हो तो बात ही कुछ और होती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे दो दोस्तों के इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके भी बचपन की यादें ताजा हो जाएंगी.

एक साइकिल, दो सवारी, वीडियो देख लोगों ने कहा- जबर्दस्त  है दोनों की यारी

कहते हैं दोस्ती का रिश्ता हर रिश्ते से बड़ा होता है. दोस्ती सच्ची हो तो इंसान कुछ भी कर जाता है. आज भी लोग कृष्ण-सुदामा की मित्रता का उदाहरण देते हैं जो दोस्ती के रिश्ते की सच्ची मिसाल है. वैसे तो सोशल मीडिया पर दोस्ती की मिसाल देने वाले कई वीडियोज़ अक्सर वायरल होते रहते हैं,  लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर दोस्ती का एक ऐसा नजारा देखने को मिल रहा है जिसे देखकर आपके मुंह से बस यही निकलेगा, दोस्ती हो तो ऐसी.

एक ही साइकिल चला रहे हैं दो दोस्त 

 वैसे तो दोस्ती का रिश्ता अपने आप में बेहद खास है लेकिन अगर दोस्त बचपन के हों तो बात ही कुछ और होती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे दो दोस्तों के इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके भी बचपन की यादें ताजा हो जाएंगी. दरअसल इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे दो दोस्त अपनी साइकिल शेयर कर रहे हैं और एक साथ साइकिल की सवारी का आनंद ले रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि साइकिल शेयर करने का मतलब एक दोस्त बैठा होगा और दूसरा चला रहा होगा., लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. इस वीडियो में एक तरफ का पैडल एक दोस्त मार रहा है और साइकिल के दूसरी तरफ का पैडल  दूसरा दोस्त धकेल कर साइकिल आगे बढ़ा रहा है. जिस मस्ती से ये दोनों बैलेंस करके एक ही साइकिल चला रहे हैं ये देखना यकीनन अद्भुत है. इन्हें देख कर शोले फिल्म का वही गाना याद आ रहा है जो इसके बैकग्राउंड में बज रहा है, 'ये दोस्ती हम नहीं तोडेंगे'.

 नेटीजंस बोले- बिना इंटरनेट वाले गजब के दोस्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Better India  के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से दो दोस्तों का ये मजेदार और जबरदस्त वीडियो शेयर किया गया है.  वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बचपन की दोस्ती में कुछ ऐसा खास होता है जिससे आप कभी रिप्लेस नहीं करना चाहते'.  सोशल मीडिया पर अजब गजब दोस्ती का ये वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, 'अविश्वसनीय स्वैग, ऐसा कर पाने  के बारे में तो मैं सोच भी नहीं सकता'. वहीं एक यूजर ने एक्सीलेंट और दूसरे ने अमेजिंग बताया.  एक यूजर ने बहुत ही शानदार कमेंट करते हुए लिखा, 'लगता है ये दोस्त बिना इंटरनेट के हैं'.