IMF चीफ गीता गोपीनाथ ने गोलगप्पे खाकर किया नए साल का स्वागत, लोग बोले- ‘ये होता है असली इंडियन’

गीता गोपीनाथ ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर की है, उसमें लिखा है कि 2022 मुबारक! नए साल की शुरुआत करने के लिए गोलगप्पे (Golgappe) यानी पानी पूरी. उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

IMF चीफ गीता गोपीनाथ ने गोलगप्पे खाकर किया नए साल का स्वागत, लोग बोले- ‘ये होता है असली इंडियन’

सोशल मीडिया पर गीता गोपीनाथ की पोस्ट काफी वायरल हो रही है.

नई दिल्ली:

गोलगप्पे का नाम सुनते ही हर शख्स के मुंह में पानी आ जाता है. अब चाहे आप जहां रहे गोलगप्पे खाना कभी नहीं भूलते. लेकिन गोलगप्पे किसी के लिए कितने स्पेशल हो सकते हैं इसका अंदाजा आईएमएफ (International Monetary Fund) की चीफ गीता गोपीनाथ (Gita Gopinath) का ट्वीट देखकर लगाया जा सकता है. जी हां, दरअसल उन्होंने अपने नए साल (New Year) की शुरुआत पानी पूरी यानि गोलगप्पे से की. इससे साफ जाहिर होता है कि उन्हें गोलगप्पे खाना कितना पसंद है.

गीता गोपीनाथ ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर की है, उसमें लिखा है कि 2022 मुबारक! नए साल की शुरुआत करने के लिए गोलगप्पे (Golgappe) यानी पानी पूरी. उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. ये पोस्ट देखने के बाद लोगों ने लिखा कि यकीनन गोलगप्पे हर भारतीय की पहली पसंद होते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि साल की शुरुआत जब कोई पानी पूरी से करे तो यकीनन वो बिल्कुल देसी आदमी होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया (Social Media) पर जो फोटो गीता ने शेयर की है, उसमें उन्हें किसी रेस्टोरेंट के अंदर देखा जा सकता है. जहां उनके आसपास में गोलगप्पे का पानी रखा है. जबकि उनके हाथ में पानी से भरा हुआ गोलगप्पा भी है. हालांकि फोटो में ये नहीं लिखा है कि ये कहां की तस्वीर है. मगर जिस तरह से गीता ने नए साल का स्वागत किया , वो लोगों को बेहद पसंद आया.
 
खबर लिखे जाने तक ही गीता गोपीनाथ (Gita Gopinath)  की पोस्ट को 36 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं एक हजार से ज्यादा लोग इस पोस्ट को रि-ट्वीट कर चुके हैं. जबकि सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी किए है. इसके साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने गीता गोपीनाथ की इस पोस्ट को अपने-अपने अकांउट से शेयर भी किया है.