हाइवे पर सो रहे आवारा कुत्तों पर तेंदुआ ने किया हमला, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह, IFS ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो

दिल दहला देने वाले वीडियो में एक तेंदुए को स्ट्रीट डॉग का शिकार करते देखा जा रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर IFS अधिकारी परवीन कस्वां ने शेयर किया है.

हाइवे पर सो रहे आवारा कुत्तों पर तेंदुआ ने किया हमला, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह, IFS ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो

तेंदुआ ने स्ट्रीट डॉग का किया शिकार, मुंह में दबा कर ले गया

अक्सर जंगली जानवरों को खाने की तलाश में जंगल से बाहर रिहायशी इलाकों में घुसते देखा जाता है, जिसके चलते कभी कोई जानवर उनका शिकार बन जाता है, तो कभी यह इंसानों पर हमला बोलते नजर आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स की हालत खराब कर रहा है, जिसे IFS अधिकारी परवीन कस्वां ने शेयर किया है. वीडियो में एक तेंदुआ एक स्ट्रीट डॉग का शिकार करते नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

इस दिल दहला देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे हाइवे पर रात के अंधेरे में एक तेंदुआ शिकार पर निकला है. वीडियो में कुछ ट्रक एक लाइन में खड़े नजर आ रहे हैं, जिनसे थोड़ी दूर पर एक शख्स खाट पर चादर ताने सोता नजर आ रहा है. इस दौरान एक तेंदुआ दबे पांव आता है और एक टीन के नीचे सो रहे कुत्ते को मुंह में दबाकर अपने साथ ले जाता है. इस दौरान कुत्ता झटपटाते हुए अपनी जान बचाने की कोशिश करता नजर आ रहा है, लेकिन उसकी सारी कोशिशें धरी की धरी रह जाती हैं और यही वीडियो खत्म हो जाता है.

इस चौंका देने वाले तेंदुए के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर IFS अधिकारी परवीन कस्वां ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसे देखकर लोगों की हालत खराब हो रही है. महज 35 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 52 हजार लोग देख चुके हैं. आज (18 मई) शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक कुछ ही घंटों में 9 सौ लोग लाइक कर चुके हैं. तेंदुए के शिकार का यह वीडियो देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 
 

ये भी देखें- ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com