अगर नौकर, ड्राइवर और डिलिवरी बॉय इस लिफ्ट का इस्तेमाल करते हैं तो 300 रुपये देने होंगे

सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. इस फोटो को देखने के बाद सभी लोग मज़बूर हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, इस फ़ोटो के ज़रिए लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या वाकई में हम 2022 में जी रहे हैं.

अगर नौकर, ड्राइवर और डिलिवरी बॉय इस लिफ्ट का इस्तेमाल करते हैं तो 300 रुपये देने होंगे

सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. इस फोटो को देखने के बाद सभी लोग मज़बूर हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, इस फ़ोटो के ज़रिए लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या वाकई में हम 2022 में जी रहे हैं. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीर हमेशा वायरल होती रहती है. लोग ऐसी तस्वीरों को देखकर सवाल उठाते हैं. अभी हाल ही में ये तस्वीर लोगों के बीच सवाल का विषय बना हुआ है.

देखें तस्वीर


तस्वीर देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे, क्या हम वाकई में 2022 में जी रहे हैं. दरअसल, जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें एक ख़ास संदेश छिपा हुआ है. संदेश में लिखा हुआ है- इस लिफ्ट का इस्तेमाल नौकर, ड्राइवर या डिलिवरी बॉय नहीं कर सकता है. अगर इस्तेमाल किया तो 300 रुपये दंड लगेगा. आप ही सोचिए. क्या ये लोग इंसान नहीं है. इस वायरल तस्वीर पर लोग सवाल उठा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फोटो को आईएएस अधिकारी @AwanishSharan ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. अब तक 4.5 हज़ार लोगों ने इस फोटो को लाइक किया है, वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- 2022 हो या 2202 यहां हमेशा भेदभाव होता रहेगा. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में चैलेंजिंग तस्वीर है.