UPSC में हो गई थीं फेल, लेकिन अखबार में Boyfriend संग छप गई तस्वीर फिर हुआ कुछ ऐसा...

महिला आईएएस अधिकारी चांदनी चंद्रन  (Chandni Chandran) ने ट्विटर पर अपनी एक दिलचस्प कहानी लोगों के साथ शेयर की है. 

UPSC में हो गई थीं फेल, लेकिन अखबार में Boyfriend संग छप गई तस्वीर फिर हुआ कुछ ऐसा...

UPSC में हो गई थीं फेल, लेकिन अखबार में Boyfriend संग छप गई तस्वीर.

नई दिल्ली:

महिला आईएएस अधिकारी चांदनी चंद्रन  (Chandni Chandran) ने ट्विटर पर अपनी एक दिलचस्प कहानी लोगों के साथ शेयर की है. साल 2016 में आईएएस अधिकारी चांदनी चंद्रन उन हजारों उम्मीदवारों में से एक थीं, जो सिविल सेवा परीक्षा 2015 में शामिल हुए थे और अपने परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे थे. रिजल्ट आने से पहले उन्हें काफी स्ट्रेस हो रहा था, जिसे कम करने के लिए  वो अपने बॉयफ्रेंड अरुण सुदर्शन के साथ वॉक पर निकल गई थीं. बता दें कि अरुण सुदर्शन अब उनके पति हैं.

इसके बाद जो हुआ उससे कई लोग रिलेट करेंगे, जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ छिपकर बाहर जाते हैं. चांदनी चंद्रन ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी मजे़दार स्टोरी लोगों के साथ शेयर की. 

उन्होंने लिखा, "10 मई 2016 का समय था. सिविल सेवा परीक्षा 2015 के परिणाम आने वाले थे और मैं स्ट्रेस कम करने के लिए अरुण सुदर्शन के साथ घूम रही थी." 

 चांदनी चंद्रन ने उस साल तो नहीं लेकिन अगले साल यूपीएससी परीक्षा पास की. चांदनी चंद्रन 2017 बैच की आईएएस ऑफिसर हैं. वह वर्तमान में कंचनपुर, उत्तरी त्रिपुरा के उप-मंडल मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात हैं.

उन्होंने ट्विटर पर अपनी स्टोरी को याद करते हुए बताया कि उस वर्ष उन्होंने प्रतियोगी परीक्षा को पास नहीं किया था, लेकिन फिर भी उनकी तस्वीर एक समाचार पत्र में यूपीएससी टॉपर्स की तस्वीरों के साथ छपी हुई थी. 

उन्होंने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "रिजल्ट के अगले दिन अखबार में टॉपर्स की तस्वीरें भरी हुई थी और TOI ने हमारी यह तस्वीर भी छाप दी थी." तस्वीर में वह उस समय अपने बायफ्रेंड सुदर्शन के साथ बारिश में चलते हुए दिखाई दे रही हैं. 

दरअसल, उस तस्वीर में वह बारिश में सड़क पर छाता लिए अपने बायफ्रेंड ( जो अब पति हैं) के साथ जा रही थीं और बारिश की एक खबर में उनकी वो तस्वीर छप गई थी.

उन्होंने कहा, "अरुण ने ToI को फोन किया और शिकायत की क्योंकि तब हमारी शादी नहीं हुई थी." 

अब आप यह सोच रहे होंगे कि अखबार में तस्वीर छपने के बाद फिर क्या हुआ? चांदनी चंद्रन ने बताया कि तस्वीर में कुछ नहीं था, जिसके लिए उन्होंने शिकायत की.  उन्हें यह डर था कि इस तरह की तस्वीरें घर पर अजीब बातचीत पैदा कर देती हैं.

 उन्होंने यह भी बताया कि अब उन्हें उस तस्वीर के बारे में क्यों याद आया और उन्होंने इसको लेकर ट्वीट क्यों किया. उन्होंने लिखा, "मैंने कर दिखाया और हमने शादी कर ली." उन्होंने बताया कि वह हाल ही में तस्वीर के बारे में याद कर रही थी और उनके पति ने फोटोग्राफर राकेश नायर से संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें तस्वीर भेज दी. इसके लिए उन्होंने फोटोग्राफर का शुक्रिया भी अदा किया.


सोशल मीडिया पर उनकी स्टोरी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में अपनी राय भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



फोटोग्राफर ने भी इस ट्वीट पर जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, ''बारिश में एक खींची गई तस्वीर के पीछे इतनी कहानी है ये मुझे 5 साल बाद पता चला है. आप एक सुंदर कपल हैं. आने वाले वक्त की शुभकामनाएं. आपके इस सफर का हिस्सा बनने की मुझे खुशी है.''