अमिताभ बच्चन की इस कहानी से इंप्रेस हुए IAS अधिकारी, शेयर किया KBC का ये वायरल Video

आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (IAS officer Awanish Sharan) द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में बच्चन को गेम शो में एक कहानी सुनाते हुए दिखाया गया है.

अमिताभ बच्चन की इस कहानी से इंप्रेस हुए IAS अधिकारी, शेयर किया KBC  का ये वायरल Video

अमिताभ बच्चन की इस कहानी से इंप्रेस हुए IAS अधिकारी

कभी-कभी, सबसे सरल कहानियां हमें सबसे बड़ी सीख देती हैं और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा अपने लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में सुनाई गई यह कहानी उन अंतर्दृष्टिपूर्ण कहानियों में से एक है. वीडियो इतना प्रेरक है कि ये आप सभी पर एक गहरा प्रभाव छोड़ेगा.

आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (IAS officer Awanish Sharan) द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में बच्चन को गेम शो में एक कहानी सुनाते हुए दिखाया गया है. बच्चन की कहानी इस बारे में है कि कैसे एक बड़े दिल और परोपकार को परिभाषित किया जाता है. वह एक कहानी बताते हैं कि कैसे नंबर 9 ने नंबर 8 के मालिक बनने का फैसला किया क्योंकि यह मूल्य में बड़ा था. इसी तरह की विशेषता अन्य संख्याओं के साथ तब तक चलती रही जब तक कि वह नंबर 1 पर नहीं पहुंच गई.

देखें Video:

हम कहानी की नैतिकता को खराब नहीं करेंगे, लेकिन हम आपको इस क्लिप को देखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं क्योंकि यह आपके लिए जीवन में एक महत्वपूर्ण सबक के रूप में काम करेगा.

वीडियो को 7 लाख से अधिक बार देखा गया है और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. लोगों ने बच्चन द्वारा सुनाई गई कहानी की तरह सरल कहानी में निहित गहरे संदेश की सराहना की. कई लोगों ने तारीफ की, कि दिग्गज अभिनेता ने कितनी अच्छी तरह कहानी सुनाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Spotlight: Goodbye फिल्म की अदाकारा रश्मिका मंदाना और निर्देशक ने NDTV से की खास बातचीत