शख्स ने जुगाड़ से Swift कार लगाकर बनाई बैल गाड़ी, IAS बोला- 'वाह क्या ठाठ हैं...' - देखें Video

आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने एक और जुगाड़ का वीडियो (Jugaad Video) शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक शख्स ने जुगाड़ कर अनोखी बैलगाड़ी (Bullock Cart) बनाई.

शख्स ने जुगाड़ से Swift कार लगाकर बनाई बैल गाड़ी, IAS बोला- 'वाह क्या ठाठ हैं...' - देखें Video

शख्स ने जुगाड़ से Swift कार लगाकर बनाई बैल गाड़ी, IAS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने एक और जुगाड़ का वीडियो (Jugaad Video) शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक शख्स ने जुगाड़ कर अनोखी बैलगाड़ी (Bullock Cart) बनाई. उन्होंने बैठने की जगह पर स्विफ्ट कार (Swift Car) का पीछे का हिस्सा लगा दिया. पहली बार में आपको लगेगा कि यह स्विफ्ट कार है, लेकिन जब आप पूरी कार देखेंगे तो आपको जुगाड़ का सबूत मिल जाएगा.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो व्यक्ति कार के पिछले हिस्से में बैठ रहे हैं. देखकर आपको लगेगा कि यह स्विफ्ट कार में बैठ रहे हैं. लेकिन जैसे ही कैमरा ड्राइविंग सीट पर घूमता है तो लोगों की आंखों फटी रह जाती हैं. आगे से गाड़ी खुली हुई थी. दरहसल शख्स ने जुगाड़ लगाकर स्विफ्ट कार लगाकर उसने बैल गाड़ी बनाई थी. वो आगे बैठकर बैल गाड़ी चला रहा था. पीछे से देखें तो लग रहा था, कार दौड़ रही है.

वीडियो शेयर करते हुए अवनीष शरण ने कैप्शन में लिखा, 'ठाठ.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 4 फरवरी की रात को शेयर किया था, जिसके अब तक 26 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com