सैंकड़ों गाड़ियां गुजर रही थीं, सड़क पर बेहोश पड़ा था शख्स, एक बाइक वाले ने ज़िंदगी बचाई

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सड़क के किनारे बेहोश पड़ा हुआ होता है. उस समय कई गाड़ियां उसके बगल से गुजर रही होती हैं, मगर कोई नहीं रुकता है. तभी अचानक एक शख्स अपनी बाइक उस शख्स के पास रोक लेता है और उसकी मदद करने लगता है.

सैंकड़ों गाड़ियां गुजर रही थीं, सड़क पर बेहोश पड़ा था शख्स, एक बाइक वाले ने ज़िंदगी बचाई

यूं तो सोशल मीडिया पर रोज कई ऐसे वीडियोज़ वायरल होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें हंसी आती है. कई बार ऐसा होता है, जब हम किसी वीडियो को देखने के बाद भावुक भी हो जाते हैं. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर दूसरों की मदद करने वाले वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स रोड पर बेसुध होकर पड़ा हुआ है. उस समय सैंकड़ों गाड़ियां गुजर रही होती हैं, किसी ने उस शख्स की मदद नहीं की होती है. अचानक एक बाइक सवार अपनी बाइक को रोक कर शख्स की मदद करता है. देखते ही देखते शख्स ठीक हो जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सड़क के किनारे बेहोश पड़ा हुआ होता है. उस समय कई गाड़ियां उसके बगल से गुजर रही होती हैं, मगर कोई नहीं रुकता है. तभी अचानक एक शख्स अपनी बाइक उस शख्स के पास रोक लेता है और उसकी मदद करने लगता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर Cyberabad Traffic Police के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है- मुसीबत में काम आने वाले ही अच्छे मित्र होते हैं. भगवान सबका कल्याण करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को 29 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर सैंकड़ों लोगों के कमेंट्स आए हैं. रोड पर चलते समय अक्सर होता है कि हम कोई परेशानी में फंस जाते हैं. ऐसे में कोई भला आदमी ही हमारी मदद करता है. आज के समय में ऐसा देखना एकदम दुर्लभ हो गया है, मगर कहा जाता है कि वास्तव में ईश्वर होते हैं.