Mussoorie के Kempty Falls में उमड़ी लोगों की भीड़, न मास्क-न सोशल डिस्टेंसिंग, Covid नियमों की उड़ी धज्जियां, देखें VIDEO

कोरोना के खतरे को भूलकर लोग गर्मी से बचने के लिए पहाड़ों पर घूमने निकल रहे हैं. कोविड -19 प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद से पर्यटक उत्तराखंड के मसूरी (Mussoorie) और नैनीताल (Nainital) का रुख कर रहे हैं.

Mussoorie के Kempty Falls में उमड़ी लोगों की भीड़, न मास्क-न सोशल डिस्टेंसिंग, Covid नियमों की उड़ी धज्जियां, देखें VIDEO

Mussoorie के Kempty Falls में उमड़ी लोगों की भीड़.

नई दिल्ली:

कोरोना के खतरे को भूलकर लोग गर्मी से बचने के लिए पहाड़ों पर घूमने निकल रहे हैं. कोविड -19 प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद से पर्यटक उत्तराखंड के मसूरी (Mussoorie) और नैनीताल (Nainital) का रुख कर रहे हैं. होटल लोगों से खचाखच भरे हुए हैं और सड़कों पर वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई हैं. 

इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर मसूरी के केम्प्टी फॉल्स (Kempty Falls) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में कोरोना के खतरे के बीच केम्प्टी फॉल्स में सैकड़ों पर्यटक एक साथ नहाते हुए नजर आ रहे हैं. लोग अपने एन्जॉयमेंट में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं और न ही किसी ने मास्क लगाया हुआ है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो सामने आते ही तेजी से वायरल हो गया है. वीडियो में लोगों की लापरवाही देखने के बाद कई यूजर्स गुस्सा हो रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा नैनिताल में भी भारी मात्रा में पर्यटक पहुंच रहे हैं. वहीं इससे पहले हिमाचल प्रदेश में हजारों पर्यटकों को कोरोना नियमों को तोड़ते हुए देखा गया था.