VIDEO: बर्फ की चादर से ढका घर, आरी से काटकर हटाई बड़ी बड़ी स्लैब

Snow Viral Video: बर्फ एक ओर जहां कई पर्यटकों के दिल को बहलाने और मन को सुकून देने का काम करती है. वहीं दूसरी ओर यही बर्फ कई देशों में आफत का काम करती है, जैसा कि वायरल हो रहे इस वीडियो में देखने को मिल रहा है.

VIDEO: बर्फ की चादर से ढका घर, आरी से काटकर हटाई बड़ी बड़ी स्लैब

Huge Slab Of Snow Removed From House Rooftop: सर्दियों के मौसम में कड़ाके की ठंड के बीच अक्सर लोग पहाड़ों का रूख करते नजर आते हैं. इस मौसम में ही पहाड़ों पर फैली बर्फ की चादर देखना ज्यादातर पर्यटकों का सपना होता है, जिसे पूरा करने के लिए कई टूरिस्ट मीलों का सफर तय कर गुजरने से भी पीछे नहीं हटते. सोशल मीडिया पर अक्सर बर्फीली जगहों की तस्वीरें और वीडियोज सामने आते रहते हैं, जो दिल खुश कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें बर्फ से ढकी घर की छत को कुछ लोग साफ करते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

बर्फ एक ओर जहां कई पर्यटकों के दिल को बहलाने और मन को सुकून देने का काम करती है. वहीं दूसरी ओर यही बर्फ कई देशों में आफत का काम करती है, जैसा कि वायरल हो रहे इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो संयुक्त राज्य अमेरिका के कैलिफोर्निया का बताया जा रहा है, जहां भारी बर्फबारी के बाद का नजारा देख हर कोई सहम गया है. वीडियो में दो लोग एक घर के ऊपर गिरी बर्फ को हटाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में हटाई जा रही बर्फ गिरते हुए किसी बड़े विशालकाय पत्थर से बड़ी नजर आ रही है, जिसके वजन में दबकर कोई भी लकड़ी से बना घर पलभर टूट सकता है. वहीं किसी भी इंसान की सांसे थम सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस हैरान कर देने वाले वीडियो को एबीसी न्यूज के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा नजारा कैलिफोर्निया की सिएरा नेवादा की पहाड़ियों का है, जहां पर रिकॉर्ड बर्फीली सर्दी के बाद घरों को बर्फ की परत के नीचे घिरा देखा जा सकता है. एक दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये क्या है!' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वो किसी लाइटहाउस जैसा लग रहा है.'