विज्ञापन
Story ProgressBack

विंडस्क्रीन तोड़कर चलती बस में घुसा हिरण, दिल दहला देगा VIDEO

Shocking Viral Video: वीडियों में देखा जा सकता है कि, कैसे एक हिरण ने चलती बस की विंडस्क्रीन का शीशा तोड़कर बस में छलांग लगा दी.

Read Time: 2 mins
विंडस्क्रीन तोड़कर चलती बस में घुसा हिरण, दिल दहला देगा VIDEO

Deer crashes through windscreen of moving bus: इन दिनों एक चौंका देने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी सांसें अटक जाएंगी. वीडियों में देखा जा सकता है कि, कैसे एक हिरण ने चलती बस की विंडस्क्रीन का शीशा तोड़कर बस में छलांग लगा दी. वायरल हो रहा यह वीडियो अमेरिकी राज्य रोड आइलैंड का बताया जा रहा है. ये पूरी घटना बस में लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसका वीडियो अब हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल रहा है.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, रोड आइलैंड में एक हिरण चलती बस में अचानक जा घुसा. वीडियो में आप हिरण को विंडस्क्रीन का शीशा तोड़कर बस में छलांग लगाते देख सकते हैं. इस घटना के बाद बस में मौजूद यात्री बुरी तरह डर गए. वहीं कुछ यात्री घायल भी हो गए. डैशकैम फुटेज में हिरण को बस की ओर दौड़ते और उसकी विंडस्क्रीन तोड़ते हुए दिखाया गया. वो तो गनीमत रही कि ड्राइवर ने बस को नियंत्रित रखकर बड़ी दुर्घटना होने से बचा लिया.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को अब तक खूब देखा और शेयर किया जा चुका है. एक रिपोर्ट के मुताबिक,  यह घटना 10 जून को हुई, जब हिरण अचानक वारविक एवेन्यू पर चल रही RIPTA बस से टकरा गया. रोड आइलैंड पब्लिक ट्रांसपोर्टेशन अथॉरिटी (आरआईपीटीए) ने बस से निगरानी फुटेज जारी किया, जिसमें एक यात्री पर लगभग पूरी तरह से गिरने से पहले हिरण को हवा में उड़ते हुए दिखाया गया है. बताया जा रहा है कि, इस हादसे में घायल हिरण की बस के अंदर ही मौत हो गई.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'ऊ अंटावा' पर इस बच्ची की रॉकिंग परफॉर्मेंस देख इम्प्रेस हुईं सामंथा रुथ प्रभु, लिखा- मुझे और बेहतर करना चाहिए था
विंडस्क्रीन तोड़कर चलती बस में घुसा हिरण, दिल दहला देगा VIDEO
'समंदर की रानी' है भारत की यह 12 साल की बेटी, दुनिया कर रही है सलाम
Next Article
'समंदर की रानी' है भारत की यह 12 साल की बेटी, दुनिया कर रही है सलाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;