फ्लाइट में सोने के लिए 2 लोगों ने भिड़ाया ऐसा तगड़ा जुगाड़, देखते रह गए लोग, वायरल हो गईं तस्वीरें

इंटरनेट पर वायरल इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स भी हिल गए. सोने के इस जुगाड़ को देखकर कोई हैरान है, तो कोई हंस-हंसकर मौज ले रहा है.

फ्लाइट में सोने के लिए 2 लोगों ने भिड़ाया ऐसा तगड़ा जुगाड़, देखते रह गए लोग, वायरल हो गईं तस्वीरें

Two People Viral Flight Pic: सफर छोटा हो तो हंसते-खेलते बीत ही जाता है, लेकिन अगर सफर थोड़ा लंबा हो तो यकीनन कितनी भी कोशिश कर लो समय काट पाना बेहद मुश्किल हो जाता है और अगर आप फ्लाइट में सफर कर रहे हो तो यकीनन बोरियत महसूस होने लगती है. ऐसे में कई बार लंबे सफर के दौरान यात्री नींद की झपकियां लेते नजर आ ही जाते हैं, लेकिन कई बार कुछ लोग कुछ ऐसे-ऐसे जुगाड़ भिड़ाते नजर आते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होना लाजिमी है, जैसा कि हाल ही में वायरल इन तस्वीरों में देखा जा सकता है, जिसमें दो लोगों ने फ्लाइट में सोने के लिए ऐसा अजीबोगरीब तरीका अपनाया कि, देखने वाले देखते ही रह गए. 

इंटरनेट पर वायरल इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स भी हिल गए. सोने के इस जुगाड़ को देखकर कोई हैरान है, तो कोई हंस-हंसकर मौज ले रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इन फोटोज को @babyibeenajoint नाम के हैंडल से शेयर की गई हैं, जिन्हें खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. तस्वीरों में एक कपल अजीबोगरीब तरीके से सीट पर सोता नजर आ रहा है. फ्लाइट की कम चौड़ी सीट पर भी कपल ए- दूसरे के साथ बिल्कुल सैंडविच बने नजर आ रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मुझे तो प्लेन पर दिख रहे इस नजारे पर विश्वास नहीं हो रहा है. चार घंटे की लंबी फ्लाइट में ये ऐसे ही रहे थे.' इस पोस्ट को अब तक 21.1 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 1 49 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इन्हें फ्लाइट अटेंडेंट ने क्यों नहीं टोका या ऐसे सोने से मना किया. दूसरे यूजर ने लिखा, मैं तो ये देखकर पागल हो रहा हूं कि ये नंगे पैर हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, यह एआई तस्वीर जैसी क्यों लग रही है. चौथे यूजर ने लिखा, यह तो सुरक्षित भी नहीं है. पांचवें यूजर ने लिखा, उन्होंने सीट के पैसे दिए हैं और बिना किसी को परेशान किए लेटे हैं तो किसी को समस्या नहीं होनी चाहिए.

ये Video भी देखें: Dhakad Beti with Nidhi EP 6: Shruti Babu ने अक्षम लोगों के लिए किया सराहनीय काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com