कार पर लगे डेंट को हटाने का यह तरीका ज़रा नहीं...काफी हटके है...

कार पर लगे डेंट को हटाने का यह तरीका ज़रा नहीं...काफी हटके है...

थायलैंड के शख्स ने कार पर पड़े डेंट को कुछ इस तरह हटाने का तरीका निकाला

जब आपकी कार को कोई हल्की सी टक्कर मारकर चला जाए, या उस पर ज़रा सा भी डेंट पड़ जाए तो कई बार शरीर पर चोट लगने जितना दर्द होता है. कुछ लोगों को तो उससे भी ज्यादा होता है और वह कार पर लगी डेंट को इस तरह हाथ लगाकर लगाकर देखते हैं मानो कह रहे हो कि इस डेंट का बदला जरूर लिया जाएगा. लेकिन ऐसा कहां हो पाता है. टक्कर मारने वाला पलक झपकते ही रफ्फू चक्कर हो जाता है और आप अफसोस के अलावा कुछ नहीं कर पाते.

खैर, जो हुआ सो हुआ. अब बारी आती है यह सोचने की कि इस डेंट को कैसे ठीक किया जाए. कितना खर्चा आएगा, पास के मैकेनिक से करवाएं या कंपनी के शो रूम पर लेकर जाएं. ऐसे में कई बार ऐसा भी होता है कि आप सोचते हैं कि ठीक है अभी दो-तीन डेंट और पड़ जाने दो फिर एक साथ ही मरम्मत करवाई जाएगी. कुछ कारों की किस्मत अच्छी होती है कि उनके मालिक तुरंत उन्हें डॉक्टर के पास ले जाते हैं और कुछ डेंट खा खाकर ढीठ हो जाती हैं और फिर सड़क पर जब चलती हैं तो उन्हें 'खटारा' नाम से बुलाया जाने लगता है.

इन सबके बीच थायलैंड के एक शख्स ने अपनी कार से डेंट हटाने का एक नायाब तरीका ढूंढ निकाला है. एक साल पहले उनके द्वारा बनाया गया यह वीडियो इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है. तो आप भी एक नजर इस वीडियो पर डालें और देंखे किस तरह इन सज्जन ने गरमी पानी से अपनी गाड़ी से डेंट को हटा दिया.

 
हालांकि हम इस तरीके के प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकते हैं और न ही यह बता सकते हैं कि इसे आज़माने के बाद यह डेंट स्थायी तौर पर हट जाएगा या सिर्फ कुछ वक्त तक के लिए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com