VIDEO: पानी में खेलते बच्चों पर झपट्टा मारता दिखा दरियाई घोड़ा, मुंह में आने से बाल बाल बचे बच्चे! देखें खौफनाक मंजर

Shocking Video: दिल दहला देने वाला यह वीडियो अफ्रीका का बताया जा रहा है, जहां तालाब में नहाते बच्चों के सामने अचानक से मुंह फाड़े एक दरियाई घोड़ा आ जाता है.

VIDEO: पानी में खेलते बच्चों पर झपट्टा मारता दिखा दरियाई घोड़ा, मुंह में आने से बाल बाल बचे बच्चे! देखें खौफनाक मंजर

पानी में खेलते बच्चों के सामने अचानक मुंह फाड़े आ धमका हिप्पो, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह

Scary Viral Video: जानवर दिखने में जितने शांत और प्यारे लगते हैं, गुस्सा (Aggresive animals) आने पर वे उतने ही खूंखार और डरावने लगने लगते हैं. सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ (Wild Animals) से जुड़े ऐसे कई वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें जंगली जानवरों का गुस्सा देखते ही बनता है. उन्हें चंद सेकंड्स ही लगते हैं अपने शिकार को चीर-फाड़ कर रखने में. सोचिए क्या हो अगर आप पानी में मस्ती कर रहे हों और अचानक वहां से कोई भूखा खूंखार जानवर अचानक सामने आ जाए, तो यकीनन आपकी भी हालत खराब हो जाएगी. दरअसल, हाल ही में एक ऐसा ही खौफनाक मंजर (Shocking Video) देखने को मिला है अफ्रीका में, जिसे देखकर आपके भी डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

दिल दहला देने वाला यह वीडियो अफ्रीका का बताया जा रहा है, जहां तालाब में नहाते बच्चों के सामने अचानक से मुंह फाड़े एक दरियाई घोड़ा आ जाता है, जिसे देखकर डर के मारे थर-थर कांपते बच्चे अपनी जान बचाकर भागते नजर आ रहे हैं. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार लोगों को हैरान करते हुए उनका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपकी धड़कनें भी तेज हो जाएगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे अचानक पानी में से निकला विशाल दरियाई घोड़ा बच्चे की और झपटता है, ताकि वो उसे अपने जबड़ों में जकड़ सके, लेकिन वक्त रहते बच्चा वहां से भाग खड़ा होता है और दरियाई घोड़ा वापस पानी में गुम हो जाता है.

यहां देखें पोस्ट

चौंका देने वाला यह वीडियो साल 2021 का बताया जा रहा है, जिसे सैनबिल्ड सैंक्चुअरी द्वारा फेसबुक पर पोस्ट किया गया था. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया था, '"सौभाग्य से #हिप्पो और #लड़के दोनों डर के बाद विपरीत दिशाओं में भाग गए.' यूं तो हिप्पो को अफ्रीका के सबसे खतरनाक जानवरों में से एक माना जाता है. द टेलीग्राफ के अनुसार, युगांडा में एक दरियाई घोड़े द्वारा एक बच्चे को निगले जाने के बाद उसने मुंह से बाहर उगल दिया, जिसके चलते बच्चा बाल-बाल बचा. एक बार फिर ऐसा ही एक वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @TerrifyingNatur नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 12 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 9 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और इसे डरावना बता रहे हैं.

यह भी देखें- स्पॉटलाइट : वेब सीरीज 'सास-बहू और फ्लेमिंगो' है बहुत मसाला शो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com