हिमाचल में बादल फटने से तबाही, कुल्लू में देखते-देखते ढह गई पूरी दुकान, देखें खौफनाक मंजर का Video

“कुल्लू के आनी ब्लॉक में भारी बारिश के कारण अचानक आई बाढ़ में एक ढांचा बह गया.

हिमाचल में बादल फटने से तबाही, कुल्लू में देखते-देखते ढह गई पूरी दुकान, देखें खौफनाक मंजर का Video

हिमाचल में बादल फटने से तबाही, कुल्लू में देखते-देखते ढह गई पूरी दुकान

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में अचानक बाढ़ की स्थिति के कारण एक दुकान के पूरी तरह से ढह जाने के एक भयानक वीडियो ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. ट्विटर पर शेयर किया गया ये वीडियो हजारों विचारों और यूजर्स की अलग-अलग राय के साथ वायरल हो गया है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह घटना हिमाचल प्रदेश में स्थित कुल्लू के आनी ब्लॉक (Anni block of Kullu) की है. “कुल्लू के आनी ब्लॉक में भारी बारिश के कारण अचानक आई बाढ़ में एक ढांचा बह गया. आनी बस स्टैंड से दृश्य. (वीडियो स्रोत: आपदा प्रबंधन प्राधिकरण).

नाटकीय वीडियो में सड़क का बड़ा हिस्सा हिंसक रूप से बहती धारा के साथ ढहते हुए दिखाई दे रहा है. दुकान का पूरा ढांचा भी बुरी तरह नदी में गिर जाता है.

देखें Video:

वीडियो को अबतक 27 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग वीडियो पर ढेरों प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत सहमे हुए हैं. कई लोगों ने बताया कि कैसे यह प्रकृति का मनुष्यों द्वारा किए गए पर्यावरणीय शोषण का बदला लेने का तरीका है. दूसरों ने बाढ़ में फंसे लोगों के लिए बस प्रार्थना की.

हिमाचल प्रदेश के सोलन में गुरुवार को भारी बारिश के कारण कालका-शिमला राष्ट्रीय राजमार्ग-5 पर चार लेन की सुरंग को जोड़ने वाले फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया. अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बारिश से तबाही, कालका-शिमला नेशनल हाईवे-5 पर ढह गया फ्लाईओवर का एक हिस्सा