बर्थडे केक देख फूट फूट कर रो दिया बुजुर्ग, कारण जान आपकी भी भर आएंगी आंखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही बुजुर्ग के सामने बर्थडे केक आया तो वो रो पड़े, लेकिन आंखों से छलके ये आंसू गम के नहीं खुशी और हैरानी के थे, जिनकी वजह जानकर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी.

बर्थडे केक देख फूट फूट कर रो दिया बुजुर्ग, कारण जान आपकी भी भर आएंगी आंखें

अपना बर्थडे केक देख रो पड़ा बुजुर्ग, दिल छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल

Amazing Video: बर्थ डे पर बिना मांगे केक मिल जाए, तो खुद ही स्पेशल फील करने लगते हैं. उम्र कोई भी हो बर्थ डे के मौके पर सरप्राइज केक मिलना और दोस्तों की तालियों के बीच उसे काटने का मजा ही कुछ और होता है, लेकिन एक बुजुर्ग के साथ मामला कुछ अलग हो गया. इस बुजुर्ग के सामने जब बर्थडे का केक आया, तो वो रो ही पड़े, लेकिन आंखों से छलके ये आंसू गम के नहीं खुशी और हैरानी के थे, जिनकी वजह जानकर आपकी आंखें भी जरूर नम हो जाएंगी और साथ काम करने वालों के जज्बे की तारीफ करते आप नहीं थकेंगे.

केक देखकर आया रोना

इंस्टाग्राम पर इस बुजुर्ग व्यक्ति का वीडियो वायरल हो रहा है. गुड न्यूज मूवमेंट के शेयर किए इस वीडियो की शुरुआत में एक महिला नजर आती है, जो केक लेकर आगे बढ़ रही है. केक पर कुछ कैंडिल्स भी जगमगा रही हैं. अचानक वहां मौजूद सभी लोग हैप्पी बर्थडे टू यू गाने लगते हैं. महिला उसी किचन में काम कर रहे एक शख्स के पास जाकर रुक जाती है. उस शख्स को जब ये अहसास होता है कि, केक उसके बर्थडे के लिए है, तब उसकी आंखें भर आती हैं. वीडियो के कैप्शन में ये भी लिख कर बताया गया है कि, उस शख्स को ये केक बहुत पसंद आया.

यहां देखें वीडियो

रो पड़े यूजर्स

इस इमोशनल बर्थ डे सेलिब्रेशन को देखकर कई इंस्टाग्राम यूजर्स की आंखें भर आई हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'ये वीडियो देखकर रोना आ गया. इस तरह के सिंपल एक्ट दूसरों को स्पेशल फील करवाते हैं.' वहीं एक यूजर ने लिखा कि, 'शख्स और उसके कलिग को बहुत बहुत शुभकामनाएं.' दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'बर्थ डे की बात आती है तो सब अंदर से बच्चे ही बन जाते हैं, जिन्हें इस दिन स्पेशल फील करना पसंद होता है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'ये खूबसूरत अहसास है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये भी देखें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"