गोद में उठाकर छोटी लड़की ने 4 साल के बच्चे को कुएं में फेंका, लोग बोले- खेल-खेल में हो गया बड़ा हादसा

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक छोटी बच्ची खेल-खेल में अपने से छोटे लड़के को गोद में उठाकर कुएं में फेंकती नजर आ रही है. इस वीडियो को अब तक 14.7 मिलियन बार देखा जा चुका है.

गोद में उठाकर छोटी लड़की ने 4 साल के बच्चे को कुएं में फेंका, लोग बोले- खेल-खेल में हो गया बड़ा हादसा

छोटी बच्ची ने 4 साल के बच्चे को कुएं में दिया धक्का, दिल दहला देगा वीडियो

बच्चे अक्सर खेल-खेल में ऐसी गलती कर बैठते हैं, जिसका अंजाम कई बार काफी बुरा साबित होता है. ऐसे कई लोग होंगे जिन्होंने बचपन में अपनी एक गलती की वजह से दूसरों या फिर खुद को जाने-अनजाने चोट पहुंचाई होगी. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो से ये सीख भी ली जा सकती है कि, बच्चों को अकेला ना छोड़े और जहां तक हो सके उनके साथ सावधानी बरते. हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक छोटी बच्ची खेल-खेल में अपने से छोटे लड़के को गोद में उठाकर कुएं में फेंकती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

गोद में लेकर कुएं में फेंका बच्चा

दावा किया जा रहा है कि, यह वीडियो चीन का है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, कैसे दो बच्चे कुएं के पास खेल रहे होते हैं, तभी छोटी बच्ची अपने से छोटे लड़के को गोद में ले लेती है और फिर कुएं के पास ले जाती है. इसके बाद लड़की बच्चे को कुएं में धक्का दे देती है. गिरते समय बच्चा दोनों और कुंए की दीवार को अपने हाथों से पकड़ लेता है, तभी लड़की उसके दोनों हाथों को दीवार से छुड़ाकर उसे धक्का दे देती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बच्चा रो रहा होता है, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आता. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने लोगों को हिलाकर रख दिया है. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर वायरल हो रहा है.

14.7 मिलियन बार देखा जा चुका है वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @cctvidiots नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए हैं. 1 मिनट 37 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 14.7 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'चीन में एक छोटी लड़की ने 4 साल के बच्चे को कुएं में फेंक दिया.' वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बेहद डरावना वीडियो.'