विज्ञापन
Story ProgressBack

आखिरी बार गले लगाकर किया हमेशा साथ रहने का वादा, दिल दहला देगा यह दर्दनाक हादसा, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

वीडियो में नदी में खड़े तीन दोस्त आखिरी बार ग्रुप हग करते हुए हमेशा साथ रहने का वादा करते नजर आ रहे हैं, लेकिन अगले ही पल उनके साथ जो हुआ उसे देखकर आपके भी आंखों से आंसू छलक पड़ेंगे.

Read Time: 3 mins
आखिरी बार गले लगाकर किया हमेशा साथ रहने का वादा, दिल दहला देगा यह दर्दनाक हादसा, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

Flood In Italy River: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं. वीडियो में नदी में खड़े तीन दोस्त आखिरी बार ग्रुप हग करते हुए हमेशा साथ रहने का वादा करते नजर आ रहे हैं, लेकिन अगले ही पल उनके साथ जो हुआ उसे देखकर आपके भी आंखों से आंसू छलक पड़ेंगे. इस दिल तोड़ देने वाले वीडियो को देखकर लोग बस यही कह रहे हैं कि, शायद उनकी किस्मत में कुछ और ही था. डेलीमेल ने इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें तीनों आखिरी बार एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, तीन पक्के दोस्त (दो लड़कियां और एक लड़का) नदी में उतरे थे, लेकिन वो इस बात से अनजान थे कि, अगले पल उनके साथ क्या होने वाला है. वीडियो में तीनों एक-दूसरे को गले लगाकर हमेशा साथ रहने का वादा कर ही रहे थे कि, अगले ही पल तीनों बाढ़ के पानी में बह गए और दिल दहला देने वाली ये घटना कैमरे में कैद हो गई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इटली की एक नदी में तेज बाढ़ आई थी. बताया जा रहा है कि, उस वक्त ये तीनों नदी के अंदर एक ऊंचे पत्थर पर फंसे हुए थे. वे समझ चुके थे कि, पानी के तेज बहाव के बीच नदी पार करना बेहद मुश्किल है. इसके बाद वो तीनों खुद को बचाने के लिए एक ऊंचे पत्थर पर एक-दूसरे को कसकर पकड़कर खड़े हो गए.

यहां देखें वीडियो

मीडिया को बचाव दल ने बताया कि, वो तीनों  नदी के किनारे की सुरक्षा से कुछ मीटर की दूरी पर थे, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें बचाया ना जा सका. बताया जा रहा है कि, तीनों में से एक (लड़की) ने अग्निशामक दस्ते को मदद के लिए कॉल किया था. सूचना मिलते ही वे तत्काल मौके पर पहुंचे, लेकिन तमाम कोशिशों के बीच उन्होंने बचाने से पहले ही वे तीनों पानी के तेज बहाव में बह गए. बचाव दल ने बताया कि, 'हमने उन्हें रस्सी फेंकी, लेकिन वो हमारी आंखों के सामने बाढ़ के पानी में समा गए.'

नदी के तेज बहाव में बहे तीनों दोस्तों की पहचान पैट्रिजिया कॉर्मोस 20 साल, बियांका डोरोस 23 साल और क्रिस्टियन मोलनार 25 साल के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, इस घटना से एक किलोमीटर दूर कॉर्मोस और डोरोस के शव बरामद कर लिए गए हैं, लेकिन मोलनार की तलाश अब भी जारी है. 1 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'उनकी आत्मा को शांति मिले.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं कल्पना नहीं कर सकता कि उस समय उनके दिमाग में क्या चल रहा होगा.'

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बीच सड़क पर रील बना रही थीं स्कूल की लड़कियां, सहेली के कंधे पर चढ़कर पापा की परी ने किया खतरनाक स्टंट, फिर जो हुआ
आखिरी बार गले लगाकर किया हमेशा साथ रहने का वादा, दिल दहला देगा यह दर्दनाक हादसा, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो
रोजी रोटी के लिए जान पर खेल गया रिक्शेवाला, वीडियो देख कांप उठेगा कलेजा
Next Article
रोजी रोटी के लिए जान पर खेल गया रिक्शेवाला, वीडियो देख कांप उठेगा कलेजा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;