विज्ञापन

इंसान है या AI,ऑल इन वन सिंगर, बॉलीवुड के कई गायकों की आवाज निकालते इस शख्स का वीडियो देख चकराए यूजर्स

सोशल मीडिया पर अपनी आवाज का जादू बिखेरते हुए लोगों को अपना दीवाना बनाते एक शख्स का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है.

इंसान है या AI,ऑल इन वन सिंगर, बॉलीवुड के कई गायकों की आवाज निकालते इस शख्स का वीडियो देख चकराए यूजर्स
शख्स जादुई आवाज की दीवानी हो रही दुनिया, बोले- ये हैं टैलेंट का पिटारा

फिल्मी डायलॉग्स की मिमिक्री तो आपने खूब सुनी होंगी, सॉन्ग्स की पैरोडी भी सुनी होगी, लेकिन शर्त है कि एक ही शख्स से ढेर सारे बॉलीवुड सिंगर्स की आवाज में गाने नहीं सुने होंगे. आजकल सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक हैरतअंगेज वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स एक साथ ही छह सिंगर्स की आवाज ही नहीं बल्कि सुर, लय, स्टाइल और टोन तक कॉपी कर दिखा रहा है. उसकी अनोखी पेशकश देखकर तमाम यूजर्स हक्के बक्के रह गए हैं और पूछ रहे हैं कि ये इंसान है या आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस?

6 पॉपुलर सिंगर्स की आवाज और अंदाज की हूबहू नकल

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सिंगर गौरव 90 नाम के अकाउंट से पोस्ट किए गए इस वीडियो रील में एक शख्स महज कुछ सेकेंड्स में एक के बाद एक छह नामचीन गायकों के गाने की कुछ लाइन हूबहू उन्ही के अंदाज में गाकर सुना रहा है. बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर्स अदनान सामी, सोनू निगम, मोहम्मद इरफान, जुबिन नौटियाल, उदित नारायण और कैलाश खेर के सबसे ज्यादा सुने जाने वाले गाने में से एक की कुछ पंक्तियों को गाकर इस शख्स ने इंटरनेट की दुनिया को अपना मुरीद बना लिया है.

यहां देखें वीडियो

कौन से सिंगर की आवाज आपको बेस्ट लगी? 

'पूरा वीडियो जरूर देखें मैजिक' और 'कमेंट बॉक्स में बताएं कौन से सिंगर की आवाज आपको बेस्ट लगी?' के कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया है. 7 लाख 50 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक और 2 लाख से ज्यादा यूजर्स ने शेयर किया है. वहीं 40 हजार से ज्यादा यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में इस अनोखे सिंगर के टैलेंट की जमकर तारीफ की है. दिलचस्प बात यह है कि, यूजर्स ने एक-दूसरे के ज्यादातर कमेंट्स को भी हजारों की संख्या में पसंद किया है. वहीं, अकाउंट चलाने वाले ने लगभग सभी कमेंट्स को रिप्लाई भी किया है.

पापोन और केके को ट्राई करने की सलाह

एक यूजर ने कमेंट में 'एआई ह्युमन' लिखकर सिंगर की तारीफों के खूब पुल बांधें हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप टैलेंट का पिटारा हो.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'कैलाश खेर के अलावा सब मस्त, भाई आप इंडियन आइडल ट्राई करो.' चौथे यूजर ने कमेंट किया, 'अरे यार, अब ये बॉलीवुड में सब सिंगर का धंधा ही बंद करवाकर मानेगा क्या?' पांचवे यूजर ने शक जताते हुए लिखा, 'ये रिकॉर्डिंग किसने बजा दी, ये पक्का एआई है.' छठे यूजर ने लिखा, 'आंखें बंद करके सुनो तो कई बार आवाज एक्जैक्ट लगती है.' सातवें यूजर ने सिंगर को सलाह देते हुए लिखा, 'मोहम्मद इरफान और सोनू निगम की कॉपी शानदार है. आप पापोन और केके को भी ट्राई करो.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नहीं देखा होगा पति-पत्नी में नोकझोंक का ये खास अंदाज, सिर दर्द-चाय और गाने के कॉम्बिनेशन ने बना दिया नेटिजन्स का दिन
इंसान है या AI,ऑल इन वन सिंगर, बॉलीवुड के कई गायकों की आवाज निकालते इस शख्स का वीडियो देख चकराए यूजर्स
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Next Article
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com