लंगूर के पीछे पड़ी शेरों की टोली, दिल दहला देगा Viral Video

वीडियो में शेरों की टोली को एक लंगूर के पीछे पड़ते देखा जा सकता है. लंगूर के पीछे पड़ा खूंखार शेरों का झुंड उसकी जान का प्यासा नजर आ रहा है. वीडियो को अब तक 1.6 मिलियन बार देखा जा चुका है.

लंगूर के पीछे पड़ी शेरों की टोली, दिल दहला देगा Viral Video

लंगूर के पीछे पड़ा खूंखार शेरों का झुंड, एक चढ़ा पेड़ पर, दूसरे ने नीचे की शिकार को फंसाने की तैयारी

Lions Tries to Hunt Monkey: जंगल में अक्सर खूंखार जानवर कमजोर जीव-जंतुओं का शिकार करते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें शिकार का तरीका दिल दहला देता है. हाल ही में एक ऐसे ही शिकार का वीडियो पब्लिक को चौंका रहा है, जिसमें खूंखार शेरों का झुंड को एक लंगूर के पीछे पड़ते देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे लंगूर के पीछे पड़ा खूंखार शेरों का झुंड उसकी जान का प्यासा नजर आ रहा है. इस दौरान एक शेर, लंगूर के पीछे-पीछे पेड़ पर चढ़ जाता है, वहीं नीचे खड़ा दूसरा शेर उसको अपने जाल में फंसाने की कोशिश करता नजर आता है.

यहां देखें वीडियो

वायरल वीडियो में शेरों की टोली को एक लंगूर के पीछे पड़ते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे लंगूर अपनी जान बचाने के लिए एक पेड़ पर चढ़ जाता है, लेकिन एक शेर भी लंगूर के पीछे-पीछे पेड़ पर चढ़कर उसे झपटने की कोशिश करने लगता है. वहीं दूसरी ओर लंगूर पेड़ की सबसे ऊपर वाली डाली पर लटक जाता है, बावजूद इसके शेर उसका पीछे छोड़ने का नाम ही नहीं लेता. वहीं नीचे खड़े दो शेर लंगूर के कूदने का इंतज़ार कर रहे होते हैं, ताकि उसके कूदते ही वो अपने शिकार को पकड़ सकें. 

वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, चालाक लंगूर कूदने की जगह पतली सी डाल पर लटका रहता है, ताकि बैलेंस बिगड़ते ही शेर नीचे जमीन पर जा गिरे, फिलहाल वीडियो यही खत्म हो जाता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1.6 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 39 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी देखें- Jet Set Go: रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनू सूद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com