कभी हाथी को सूंड से अपनी आंखें मलते देखा है? वायरल Video देख आप भी कहेंगे- So Cute

क्या आपने कभी ऐसा वीडियो देखा है जिसमें दिखाया गया हो कि हाथी अपनी आँखें कैसे रगड़ता या खुजलाता है? रेडिट पर शेयर किए गए इस वीडियो में बस यही दिखाया गया है.

कभी हाथी को सूंड से अपनी आंखें मलते देखा है? वायरल Video देख आप भी कहेंगे- So Cute

कभी हाथी को सूंड से अपनी आंखें मलते देखा है?

हाथी समझदार होते हैं और लोगों को अपनी मजेदार और प्यारी हरकतों से मोहित करने में कभी असफल नहीं होते. शायद यही वजह है कि ऑनलाइन शेयर किए जाने वाले हाथियों के वीडियो अक्सर लोगों को हंसाते हैं. हाथियों के बच्चों के आपस में खेलने से लेकर मां हाथियों को अपने बच्चों को चीजें सिखाने तक, इस जानवर के बहुत से अलग-अलग वीडियो हैं. हालांकि, क्या आपने कभी ऐसा वीडियो देखा है जिसमें दिखाया गया हो कि हाथी अपनी आँखें कैसे रगड़ता या खुजलाता है? रेडिट पर शेयर किए गए इस वीडियो में बस यही दिखाया गया है.

क्लिप के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, "कैसे एक हाथी अपनी आंख रगड़ता है." वीडियो की शुरुआत में एक हाथी को अपनी सूंड से अपनी आंख रगड़ते हुए दिखाया गया है.

देखें Video:

How an elephant rubs its eye
by u/amish_novelty in interestingasfuck

यह वीडियो करीब 9 दिन पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से, क्लिप को 48 हजार से अधिक अपवोट मिल चुके हैं. वीडियो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स भी मिले हैं. लोग क्लिप की क्यूटनेस पर कमेंट करना बंद नहीं कर पा रहे हैं.

Reddit यूजर ने पोस्ट किया, "क्या वह सबसे प्यारी चीज नहीं है, जो मैंने कभी देखी है." दूसरे ने लिखा, "मैं हाथियों से बहुत प्यार करता हूँ." क्या आपने कभी किसी हाथी को इस तरह अपनी सूंड से आंखों को खुजलाते हुए देखा है?

Watch: महिला ने शादी का जोड़ा जलाकर मनाया अपने तलाक का जश्न

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com