क्या कभी देखा ऐसा सांप, Video देख चकरा जाएगा दिमाग, लोग बोल- ये क्या है

आपने अब तक सांपों को टेढ़े-मेढ़े ही चलते देखा होगा, लेकिन वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में एक सांप एकदम सीधे चलते नजर आ रहा है.

क्या कभी देखा ऐसा सांप, Video देख चकरा जाएगा दिमाग, लोग बोल- ये क्या है

सांप का ये वीडियो देख लोगों को नहीं हो रहा अपनी आंखों पर यकीन.

Non Slithering Snake Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों सांप (Snake) से जुड़ा एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान है और खुद की ही आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल, सांप (Snake strange video) एक रेंगने वाला जीव होता है, जिनके पैर नहीं होते, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में सांप (Snake viral video) कुछ इस तरह चलते नजर आ रहा है, मानो जैसे उसके पैर हो. वीडियो (viral video) को देखने के बाद यकीनन आपके जहन में भी कई सवाल खड़े हो रहे होंगे.

यहां देखें वीडियो

सांप के इस वीडियो को देख खा जाएंगे धोखा

आपने अब तक सांपों (Secrets of Slithering Snakes) को टेढ़े-मेढ़े ही चलते देखा होगा, लेकिन वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में एक सांप एकदम सीधे चलते नजर आ रहा है. हालांकि, वीडियो को देखकर आपको भी ऐसा ही लग रहा होगा, जैसे कि वो अपने पैर पर ही चल रहा हो, लेकिन जरा रुकिए दरअसल, जो दिख हो रहा है, वो है नहीं. वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है. वीडियो में दिख रहे इस अजीबोगरीब सांप के शरीर पर ऐसी धारियां है, जिसे देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे. दरअसल, इन धारियों की वजह से ही कंफ्यूजन पैदा हो रहा है और लग रहा है, जैस सांप के सच में पैर हो. 

अजीबोगरीब सांप की चाल ने किया कंफ्यूज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @MoreCrazyClips नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'एक न रेंगने वाला सांप.' महज 17 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 26 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा कुछ पहली बार देख रहा हूं कि कोई सांप इस तरह से चल रहा है. उम्मीद है कि ये वीडियो एडिट करके नहीं बनाया गया होगा.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐसा लगता है जैसे वह चल रहा है.'