विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 17, 2022

Viral Video: किसी कुत्ते को कभी बेसबॉल खेलते देखा है, अगर नही तो देखिए ये शानदार वीडियो

इन दिनों एक ऐसा ही मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता बेसबॉल खेलता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में जिस तरह गर्दन घुमा कर कुत्ता जोरदार शॉट लगाता है उसे देखकर आपको भी मजा आ जाएगा.

Read Time: 3 mins
Viral Video: किसी कुत्ते को कभी बेसबॉल खेलते देखा है, अगर नही तो देखिए ये शानदार वीडियो

वैसे तो सोशल मीडिया पर खुश करने वाले ढेरों  वीडियोज़ मौजूद हैं,  लेकिन जब बात कुत्ते और इंसानों के दोस्ती की आती है तो उनके क्यूट वीडियोज़ टॉप पर होते हैं.  इंसान और कुत्तों की दोस्ती इतनी खास होती है कि जब दोनों साथ होते हैं तो जमकर मस्ती करते हैं.  इन दिनों एक ऐसा ही मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता बेसबॉल खेलता हुआ नजर आ रहा है.  वीडियो में जिस तरह गर्दन घुमा कर कुत्ता जोरदार शॉट लगाता है उसे देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. 

देखें वायरल वीडियो

कुत्ते ने बेहद शानदार अंदाज़ में लगाया शॉट 

 इंटरनेट पर इंसान और कुत्तों के कई दिल छू लेने वाले तो कई इमोशनल वीडियोज़ अक्सर वायरल होते रहते हैं. लेकिन इन दिनों दोनों का एक मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में कुत्ता एक शख्स के साथ बेसबॉल खेलता हुआ दिखाई दे रहा है. हैरानी की बात यह है कि ये बात कुत्ता भी बखूबी समझ रहा है कि बल्ले से बॉल को मारना है. बेसबॉल का बैट मुंह में दबाये हुए कुत्ता बड़ी ही तन्मयता से बॉल आने का इंतजार करता हुआ दिखाई दे रहा है. जैसे ही सामने से बॉल आती है कुत्ता अपनी गर्दन घुमा कर खुद 360 डिग्री घूम जाता है और एक शानदार शॉट लगाता है. इंटरनेट पर कुत्ते को बेसबॉल खेलते हुए देख नेटिजंस बेहद खुश हो रहे हैं और इस प्यारे से वीडियो को एंजॉय कर रहे हैं.

वायरल हो गया प्लेयर डॉगी का ये क्यूट वीडियो 

 सोशल मीडिया पर बेसबॉल खेलते हुए कुत्ते का ये वीडियो वर्ल्ड ऑफ फनी के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सटीक बल्लेबाजी का कौशल'. आपको बता दें कि बेसबॉल और क्रिकेट में ये समानता है कि दोनों ही बैट से खेले जाते हैं. अमेरिका में बेसबॉल ज्यादा खेला जाता है. सोशल मीडिया पर इस टैलेंटेड कुत्ते का वीडियो देख नेटिजंस जमकर प्यार की बौछार कर रहे हैं.  इस वीडियो को देखकर एक इंटरनेट यूज़र ने कमेंट बॉक्स पर लिखा फैनटैस्टिक, तो दूसरे ने लिखा, कितना टैलेंटेड डॉगी है, इन्हें ट्रेन कैसे किया जाता है. वहीं ज्यादातर नेटजंस इस वीडियो को अमेजिंग बता रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जोड़, घटाना, गुणा, भाग... मैथ्स टीचर का डांस देख हैरान हुए लोग, Math Symbols पर किए मज़ेदार डांस स्टेप्स
Viral Video: किसी कुत्ते को कभी बेसबॉल खेलते देखा है, अगर नही तो देखिए ये शानदार वीडियो
दर्दभरी दास्तान सुनाकर जिस स्कैमर ने लूटे 11 लाख रुपए, उसी को अपना दिल दे बैठी महिला
Next Article
दर्दभरी दास्तान सुनाकर जिस स्कैमर ने लूटे 11 लाख रुपए, उसी को अपना दिल दे बैठी महिला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;