टंकी में लगा नल टूट गया, तो शख्स ने किया जुगाड़, कोलगेट ट्यूब से बना दी टोटी, हर्ष गोयनका ने शेयर किया Video

हर्ष गोयनका ने एक्स (ट्विटर) पर एक अस्थायी नल का वीडियो शेयर किया है. जब से इस नल का वीडियो शेयर किया गया है, इसने कई लोगों को हैरान कर दिया है.

टंकी में लगा नल टूट गया, तो शख्स ने किया जुगाड़, कोलगेट ट्यूब से बना दी टोटी, हर्ष गोयनका ने शेयर किया Video

टंकी में लगा नल टूट गया, तो शख्स ने किया जुगाड़, कोलगेट ट्यूब से बना दी टोटी

आरपीजी ग्रुप के चेयरपर्सन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने एक्स (ट्विटर) पर एक अस्थायी नल का वीडियो शेयर किया है. जब से इस नल का वीडियो शेयर किया गया है, इसने कई लोगों को हैरान कर दिया है.

क्लिप शुरु होने पर एक पाइप से जुड़ी एक खाली टूथपेस्ट ट्यूब दिखाई देती है जो कुछ पत्थरों के बीच फंसी हुई है. टूथपेस्ट ट्यूब वॉटर स्टोरेज के रूप में कार्य करता है, जबकि ढक्कन का उपयोग अस्थायी नल को खोलने और बंद करने के लिए किया जाता है. पोस्ट के कैप्शन में गोयनका ने लिखा, ''भारत में ऐसे नल...#jugaad''

देखें Video:

ये पोस्ट एक दिन पहले ही शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 67 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. पोस्ट पर करीब 700 से ज्यादा लाइक्स भी हैं. कई लोगों कमेंट सेक्शन में इस वीडियो पर अपने विचार शेयर किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, "कम करें-> रीसायकल -> पुन: उपयोग करें #jugaad के साथ सबसे अच्छा काम." दूसरे ने कमेंट किया, "यही है भारत की खूबसूरती, न्यूनतम संसाधन अधिकतम उपयोगिता." तीसरे ने लिखा, "क्या विचार है. यह सही कहा गया है कि आवश्यकता आविष्कार की जननी है." चौथे ने पोस्ट किया, "उपलब्ध संसाधनों का अधिकतम उपयोग."