VIRAL: टॉयलेट में मुंह फाड़े दिखी 'शार्क', अंदर जाने वालों की कांपी रूह!

Shark Mouth In Toilet: इस यूनिक मगर अजीबोगरीब तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने शेयर की है, जिसमें एक टॉयलेट में मुंह फैलाए शार्क का सिर दिखाई दे रहा है.

VIRAL: टॉयलेट में मुंह फाड़े दिखी 'शार्क', अंदर जाने वालों की कांपी रूह!

Viral Picture of Shark Open Mouth in Toilet: इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए, कह नहीं सकते. कई बार कुछ ऐसे वीडियोज और फोटोज सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ा रही है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. इस तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने शेयर की है, जिसमें एक टॉयलेट में मुंह फैलाए शार्क का सिर दिखाई दे रहा है.

यहां देखें पोस्ट

वायरल हो रहे इस मजेदार 'शार्क टॉयलेट' वाली तस्वीर को देखकर यूजर्स भी दंग रह गए हैं. यह तस्वीर यूं तो बेहद यूनिक मगर अजीबोगरीब है. तस्वीर में एक बड़ी सी शार्क टॉयलेट में दिखाई दे रही है, जो अपना बड़ा सा मुंह खोले हुए है. पुरुषों के इस्तेमाल वाले इस टॉयलेट में दिख रही शार्क को देखकर ऐसा लग रहा है मानो कोई  खतरनाक शार्क सच में अपना खूनी मुंह फाड़े टॉयलेट में घुस आई हो. जरा सोचिए अगर कोई शख्स अचानक से टॉयलेट के अंदर आ जाए, तो यकीकनन उसकी सांसें अटक जाएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस मजेदार और यूनिक टॉयलेट फोटो को आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ट्विटर हैंडल @hvgoenka से शेयर की है. इस तस्वीर को अब तक 144.9K व्यूज मिल चुके है, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस तस्वीर को लाइक किया है. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'कोई ये क्यों करेगा.' वायरल हो रहे उनके इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये शार्क टैंक फोबिया है, अनुपम के ऑफिस का फोटो होगा ये.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसमें जाने से तो बेहतर है कि इंसान खुले में ही चला जाए.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इस टॉयलेट में जाने के बाद तो जिसको नहीं आ रही होगी, उसको भी आ जाएगी.'