अगर आपको भी है बारिश का इंतजार, तो जरूर देखें ये Cute Monsoon Video

हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर बेहद 'क्यूट' वीडियो शेयर किया है. मॉनसून में यह वीडियो आपका मूड बना देगा और आप भी कहेंगे ओल्ड इज गोल्ड.

अगर आपको भी है बारिश का इंतजार, तो जरूर देखें ये Cute Monsoon Video

Cute Monsoon Video

मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर बेहद 'क्यूट' वीडियो शेयर किया है. मॉनसून में यह वीडियो आपका मूड बना देगा और आप भी कहेंगे ओल्ड इज गोल्ड. हर्ष अक्सर ही अपने ट्विटर पर मोटिवेशनल और और फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने मॉनसून से जुड़ा एक एनिमेटेड वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को Bohra Sisters के हवाले से शेयर किया गया है. बोहरा सिस्टर्स अपने वीडियो में एनिमेशन और GIF के जरिए स्टोरी बताते हैं.

वीडियो में क्या है खास ?
इस एनिमेटेड वीडियो में ओल्ड कपल एक टी स्टाल के बाहर चाय की चुस्कियां लेता नजर आ रहा है और मानसून  का आनंद ले रहे हैं. वीडियो में आपको दो यंग बच्चे भी आपको नजर आएंगे. ये बच्चे बारिश में पकौड़े का मजा लेते नजर आ रहे हैं.

ओल्ड इज गोल्ड
इस वीडियो के बैकग्राउंड में मुकेश (Mukesh) और लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का फेमस सॉन्ग 'देखो मौसम क्या बहार है' सुनाई दे रहा है. वीडियो में यह गाना मौसम के साथ ऐसी जुगलबंदी कर रहा है कि आपको मजा आ जाएगा. इस वीडियो को 6,000 से ज्यादा बार देखा गया है. हर्ष ने अपने कैप्शन में लिखा, 'मॉनसून मूड, हैव फन'. इस पर हर्ष के फॉलोअर्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा मुझे यह ट्वीट बेहद पसंद आया और अब मुझे बस बारिश का इंतजार है. वहीं एक यूजर को वीडियो देखने के बाद दिल्ली की बारिश याद आ गई. एक यूजर ने हर्ष को संबोधित करते हुए कहा कि हम तो पकोड़े का आनंद ले रहे आप बताएं सर. तो अगर आपको भी गर्मी से परेशान हैं और बारिश का इंतजार कर रहे हैं तो यह वीडियो आपको रिफ्रेश जरूर फील कराएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com