Tax Collection टारगेट को लेकर Harsh Goenka ने शेयर किया मजेदार Video

Viral Video: टैक्स कलेक्शन टारगेट्स को लेकर उद्योगपति हर्ष गोयनका ने हाल ही में एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. 31 मार्च ईयर एंडिंग टारगेट को लेकर किया गया यह वीडियो नेटिजन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Tax Collection टारगेट को लेकर Harsh Goenka ने शेयर किया मजेदार Video

Harsh Goenka New Post: नौकरी चाहे सरकारी हो या प्राइवेट, टारगेट के प्रेशर से शायद ही कोई बच पाता हो. समय फाइनेंशियल ईयर एंडिंग का है, तो सरकारी अधिकारियों के टैक्स कलेक्शन टारगेट की चर्चा सुर्खियों में है. टैक्स अधिकारियों के जिस तरह से टैक्स कलेक्शन के टारगेट्स मिल रहे हैं, उसे लेकर उद्योगपति हर्ष गोयनका ने एक मजेदार वीडियो ट्वीट किया है. 31 मार्च ईयर एंडिंग टारगेट को लेकर वीडियो में किए तंज को नेटिजन्स के खूब लाइक्स मिल रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

टैक्स को लेकर फटे कपड़े

वीडियो में दिखाया गया है कि, एक दुकान के सामने हाथ में बैग लिया शख्स दुकान से सामने से गुजर रहे लोगों को जबरन पकड़कर दुकान में लाता है और उनके कपड़े फाड़ डालता है. इस आदमी की दहशत ऐसी है कि, इसके सामने एक आदमी तो खुद ही अपने कपड़े फाड़ लेता है. वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि, बैग वाला शख्स टैक्स विभाग को रिप्रेजेंट कर रहा है और जबरदस्ती जिनके कपड़े फाड़े जा रहे हैं, उन्हें मासूम टैक्स पेयर के रूप में देखा जा रहा है.

लोगों ने पूछा 'आपकी कंपनी तो नहीं देती ऐसे टारगेट्स'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हर्ष गोयनका के इस ट्वीट पर लोगों के कमेंट्स की झड़ी लग गई है. कोई उनसे ये पूछ रहा है कि, 'सर आपकी कंपनी तो ऐसे टारगेट नहीं देती है कर्मचारियों को? तो किसी का कहना है कि, 'टैक्स वसूल भी ट्रैफिक हवलदार की तरह हो गई है.' कुल मिलाकर इस वीडियो के जरिए किया गया व्यंग लोगों को खूब भा रहा है. यही वजह है कि वीडियो लगातार खूब लाइक्स, रीट्वीट्स और कमेंट्स बटोर रहा है.