डोसा वाले के यूनिक अंदाज़ पर फिदा हुए हर्ष गोयनका, सर्व करने का तरीका देख लोगों को दी यह बड़ी सीख - देखें Video

वीडियो में एक शख्स सड़क किनारे स्टॉल पर डोसा बना रहा है. डोसा बनाने और उसे सर्व करने के उसके अद्भुत टैलेंट ने हर्ष गोयनका को पूरी तरह प्रभावित किया है.

डोसा वाले के यूनिक अंदाज़ पर फिदा हुए हर्ष गोयनका, सर्व करने का तरीका देख लोगों को दी यह बड़ी सीख - देखें Video

डोसा वाले के यूनिक अंदाज़ पर फिदा हुए हर्ष गोयनका

हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फॉलोअर्स के साथ दिलचस्प वीडियो शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक नया और दिलचस्प वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स सड़क किनारे स्टॉल पर डोसा (Dosa Vendor) बना रहा है. डोसा बनाने और उसे सर्व करने के उसके अद्भुत टैलेंट ने हर्ष गोयनका को पूरी तरह प्रभावित किया है. डोसा वाले का वीडियो शेयर करने के साथ ही हर्ष गोयनका ने अपने फॉलोअर्स को एक खास सीख भी दी है. वीडियो को अबतक करीब 50 हजार बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप डोसा विक्रेता को एक फ्लैट लंबे तवे पर मशीन की रफ्तार से एकसाथ कई डोसा बनाते देख सकते हैं. यह देखना काफी दिलचस्प है कि डोसा को एक सिरे से बनाने के बाद वह कैसे फेंकता है और गाड़ी के बगल में खड़ा दूसरा शख्स सहजता से उसे पकड़ लेता है. वीडियो के साथ कैप्शन में हर्ष गोयनका ने लिखा, "आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए जो करना है उससे प्यार करना होगा."

देखें Video:

उसकी नई तकनीक ने न केवल हर्ष गोयनका को प्रभावित किया है, बल्कि लोग भी इस डोसा विक्रेता के कौशल से समान रूप से प्रभावित हैं.

एक यूजर ने लिखा, "मुझे 100% यकीन है कि कोई भी रोबोट उसकी नकल नहीं कर सकता है. उसे डोसा खाने से ज्यादा सिर्फ उसका अद्भुत अंदाज़ देखने के लिए ग्राहक मिलते हैं. यहां पर जोमैटो और स्विगी भी फेल हो जाएंगे. ग्राहक उसके लाइव-एक्शन के लिए उससे मिलने जाते हैं. लोग उसकी दुकान से होम डिलीवरी पसंद नहीं करते हैं..वे डोसा खुद लेने जाना पसंद करेंगे. ”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़ी खबर: मई-जून से पहले ही कहर ढा रही गर्मी, 10 राज्यों में 16 जगह लू की चपेट में