बंदर ने बच्चे को बीच सड़क बना लिया 'बंधक', मां छुड़ाने आई तो किया कुछ ऐसा - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर बंदर (Monkey) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां उसने बच्चे को बीच सड़क 'बंधक' (Monkey Grabbing Child) बना लिया. इस वीडियो को टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने शेयर किया है.

बंदर ने बच्चे को बीच सड़क बना लिया 'बंधक', मां छुड़ाने आई तो किया कुछ ऐसा - देखें Viral Video

बंदर ने बच्चे को बीच सड़क बना लिया 'बंधक', मां छुड़ाने आई तो... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बंदर (Monkey) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां उसने एक बच्चे को बीच सड़क 'बंधक' (Monkey Grabbing Child) बना लिया. अक्सर इंटरनेट पर बंदर के शरारत वाले वीडियो सामने आते हैं. जहां वो लोगों की नाक में दम कर देते हैं. कभी वो चश्मा ले उड़ते हैं तो कभी खाने पर डाका मारते हैं. लेकिन इस बार बंदर ने बच्चे को पकड़ लिया. आपको लग रहा होगा कि बंदर ने बच्चे को नुकसान पहुंचाया होगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, वो बच्चे को गले लगाकर प्यार कर रहा था. इस वीडियो को टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर एक बच्चे को पकड़ा बैठा हुआ है. तभी बच्चे की मां छुड़ाने आती है तो बंदर उसको गले लगा लेता है. ऐसा लग रहा था कि वो बच्चे के साथ खेलना चाह रहा था. बच्चा भी शांति से बैठा हुआ था और मजे ले रहा था. हरभजन सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए वीडियो में किशोर कुमार का गाना 'तेरा जैसा यार कहां...' गाना जोड़ा है. 

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 10 मार्च को शेयर किया था, जिसके अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 90 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. उनकी पत्नी गीता बसरा ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'इसे कहते हैं सच्ची दोस्ती. शानदार वीडियो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'देखो बंदर कैसे बच्चे को कसकर पकड़ा हुआ है. शायद वो उसके साथ खेलना चाहता है.'