हलवाई ने ऐसा ज़ोरदार तड़का लगाया, टेंट फाड़के बाहर निकली आग, दिखने लगा आसमान, लोग बोले- अंग-अंग फड़का

आप देखेंगे कि जैसे हलवाई छोटे बर्तन में तड़के को लगाकर बड़े भगोने में डालता है. बहुत बड़े पैमाने पर आग निकलती है और वह टेंट को जलाते हुआ बाहर निकल जाती है.

हलवाई ने ऐसा ज़ोरदार तड़का लगाया, टेंट फाड़के बाहर निकली आग, दिखने लगा आसमान, लोग बोले- अंग-अंग फड़का

हलवाई ने ऐसा ज़ोरदार तड़का लगाया, टेंट फाड़के बाहर निकली आग

सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब और मज़ेदार वीडियो की भरमार है. अक्सर इंटरनेट पर ऐसे बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हंसते-हंसते हमारे पेट में दर्द होने लगता है. और कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हें देख हमें अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होता. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे देख आपको मज़ा भी आएगा और आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हलवाई खाना बना रहा है, बड़े से भगोने में दाल रखी है. माहौल देखकर लग रहा है कि घर में कोई कार्यक्रम है, जिसकी वजह से ज्यादा लोगों का खाना बनाया जा रहा है. ऊपर टेंट भी लगा है. लेकिन आप देखेंगे कि जैसे हलवाई छोटे बर्तन में तड़के (Tadka) को लगाकर बड़े भगोने में डालता है. बहुत बड़े पैमाने पर आग निकलती है और वह टेंट को जलाते हुआ बाहर निकल जाती है. ऊपर से टेंट जल जाता है और खुला आसमान दिखने लगता है.

देखें Video:

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो के खूब मजे भी ले रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर prakash_ujjainy नाम के येजूर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 25 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा- वाह क्या तड़का लगाया है. दूसरे यूजर ने लिखा- भाई तू आग लगाने की जॉब कर ले. तीसरे यूजर ने लिखा- आज फिर मंडप जला दिया हलवाई ने. चौथे यूजर ने लिखा- ये है देगी मिर्च का असली तड़का अंग-अंग के साथ टेंट भी फड़का.