Viral हुआ मिताली राज का डांस वीडियो, श्रीलंकाई गाने पर लगा रही थीं ठुमके

कभी मैदान में चौके छक्के जड़ कर अपने खेल से लोगों का दिल जीतने वाली मिताली राज इन दिनों नए अंदाज में नजर आ रही हैं. इस बार अपने खेल के लिए नहीं, बल्कि अपने डांस के लिए वह इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

Viral हुआ मिताली राज का डांस वीडियो, श्रीलंकाई गाने पर लगा रही थीं ठुमके

श्रीलंका के हिट गाने 'Manike Mage Hithe' पर मिताली राज ने किया जबरदस्त डांस

Mithali Raj Dance Video: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रह चुकी मिताली राज एक बार फिर सुर्खियों में हैं. मैदान में चौके-छक्के जड़ कर अपने खेल से लोगों का दिल जीतने वाली मिताली राज इन दिनों नए अंदाज में नजर आ रही हैं. इस बार अपने खेल के लिए नहीं, बल्कि अपने डांस के लिए वो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. बैट थाम कर दमदार शॉट मारने वाली मिताली राज का यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वैसे तो टीम इंडिया की पूर्व कप्तान ने यूं ही ये डांस नहीं किया है. इस डांस के पीछे वजह भी खास है.

‘मानिके मागे हिठे' पर मिताली का डांस

मिताली राज वैसे तो क्रिकेट से संन्यास ले चुकी हैं, लेकिन बहुत जल्द एक भूमिका में नजर आने वाली हैं. मिताली राज महिला प्रीमियर लीग से जुड़ चुकी हैं. वो गुजरात जायंट्स की मेंटर की भूमिका में हैं. अब जब महिला प्रीमियर लीग शुरू होने वाला है, तो सारे खिलाड़ी और टीमों से जुड़े लोग खासे उत्साहित है. उसी उत्साह का नतीजा है कि, मिताली राज भी खुद को झूमने से रोक नहीं सकीं. वो श्रीलंकाई हिट सॉन्ग मानिके मांगे हिठे पर डांस करती नजर आईं. इस दौरान उनके साथ दो और महिला खिलाड़ी ताल से ताल मिलाती नजर आईं.

यहां देखें वीडियो

फैंस ने की जमकर तारीफ

ट्विटर पर मिताली राज का ये वीडियो शेयर होने के बाद से ही फैन्स मिताली राज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. गुजरात जायंट्स ने वीडियो को कैप्शन दिया है कि, 'जब आपको ये पता चले कि ये WPL मंथ है.' इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया है कि, 'इसकी तो उम्मीद ही नहीं थी.' एक यूजर ने लिखा कि, 'मिताली राज आप मल्टी टैलेंटेड कप्तान है. आप क्रिकेट की देवी हैं, अच्छी कमेंटेटर हैं और अब मेंटर भी है.'

कब शुरू होगी महिला प्रीमियर लीग (WPL)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला प्रीमियर लीग का आगाज 4 मार्च को होने जा रहा है. लीग का पहला मैच मुंबई स्थित डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में होगा. पहली भिड़ंत मिताली राज की मेंटोरशिप वाली गुजरात जायंट्स की हरमनप्रीत की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस से होगी.