शेरनी अपने बच्चों के साथ घूम रही थी सड़क पर, जैसे ही बाइक लेकर आया किसान तो हुआ ऐसा... देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब शेयर किया जा रहा है. सड़क पर शेरनी को अपने बच्चों के साथ घूमता देखा गया. इस वीडियो को राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी ने शेयर किया है.

शेरनी अपने बच्चों के साथ घूम रही थी सड़क पर, जैसे ही बाइक लेकर आया किसान तो हुआ ऐसा... देखें Video

शेरनी के सामने अचानक बाइक पर आया किसान और फिर... देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब शेयर किया जा रहा है. सड़क पर शेरनी को अपने बच्चों के साथ घूमता देखा गया. इस वीडियो को राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी ने शेयर किया है. शेरनी के सामने एक बाइक सवार आ गया. शेरनी ने देखते ही उसको रास्ता दे दिया और सड़क किनारे खड़ी हो गई. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी लगेगा कि जानवरों में भी बेसिक रोड सेंस होता है. 

TikTok Viral Video: BJP की टोपी पहनकर बोला लड़का- '300 रुपये के लिए आया हूं, वोट आप को ही दूंगा...'

ये वीडियो गुजरात के गिर सेंचुरी के बाहरी इलाके का है. परिमल नाथवानी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शेरनी और उसके दो बच्चे एक बाइकर को रास्ता दे रहे हैं, वो अपने खेत की तरफ जा रहा था.''

'Minnie Mouse' ने कर दी महिला की पिटाई, बाल खींच-खींचकर ऐसे मारे मुक्के... देखें Viral Video

देखें Video:

36 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शेरनी अपने शावकों के साथ कच्ची सड़क पर निकलती है. कुछ ही दूर चलने के बाद सामने एक किसान बाइक पर आता है. 

चिकन के नाम पर 'कौवा बिरयानी' बेच रहा था ठेलेवाला, लॉलीपॉप बोलकर देते थे टांगें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किसान अपनी बाइक रोक देता है और शेरनी चुपचाप वन क्षेत्र में वापस चली जाती है और उसके शावक उसका पीछा करते हैं.वीडियो में जिस तरह से शेरनी बाइकर को रास्ता देती है, उसको देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं.