शादी में शरीक हुए मेहमानों का हुआ अनोखा स्वागत, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

किसी भी शादी में मेहमानों (Guest) का स्वागत भले ही आम बात है. लेकिन इस वीडियो में मेहमानों का ऐसा स्वागत हुआ कि हर कोई देखता रह गया,

शादी में शरीक हुए मेहमानों का हुआ अनोखा स्वागत, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. इस वक्त एक और ऐसा ही मज़ेदार वीडियो (Funny Video) लोगों को खूब पसंद आ रहा है. दरअसल ये वीडियो (Video) किसी शादी समारोह का लग रहा है, जिसमें बैठे मेहमानों (Guest) को ऐसा शानदार स्वागत (Welcome) हुआ कि हर कोई देखता रह गया. इस वीडियो (Video)को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया. असल में किसी भी शादी में मेहमानों का स्वागत भले ही आम बात है लेकिन वीडियो में जिस तरह मेहमानों की आवभगत हो रही है. उसे देख हर कोई खूब हंसेगा.

सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शादी में बैठे मेहमान अपने स्वागत से काफी खुश हैं. इसलिए शादी में शरीक होने वाले मेहमानों के चेहरे पर मुस्कान साफ नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वीडियो में मेहमान कुर्सियों पर बैठे हुए हैं. इसी बीच सूट-बूट पहने हुए एक शख्स मेहमानों के बीच एंट्री ले रहा है . उसकी कमर में एक बैग बंधा हुआ है, जिसमें फूलों की पंखुड़ियां रखी गई हैं. ये शख्स जिस अंदाज़ में मेहमानों पर फूल बरसाता हुआ दिख रहा है, उसे देखकर आपकी हंसी छूटना तय है.

यहां देखिए वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में दिख रहा शख्स दोनों तरफ बैठे मेहमानों पर फनी अंदाज़ में पंखुड़ियां बरसा रहा है. वीडियो को Instagram पर amodernfairytale22 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है – काश हमारी शादी में भी कोई ऐसा शख्स होता, जो मेहमानों पर फूल बरसाता. वीडियो को देख लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. ये वीडियो देखने के बाद ज्यादातर लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. इस वीडियो को फनी करार दे रहे हैं और सोच रहे हैं कि वाकई ऐसे नजारे कभी-कभार ही देखने को मिलते हैं.