रेलमंत्री ने शेयर की बर्फ से ढके रेलवे स्टेशन की अद्भुत तस्वीरें, कहा- बताइए क्या है station का नाम?

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, "इस स्टेशन का अंदाजा लगाओ!" उन्होंने अपने ट्वीट में रेल मंत्रालय को भी टैग किया, जिससे एक और संकेत मिला कि स्टेशन भारत में स्थित है.

रेलमंत्री ने शेयर की बर्फ से ढके रेलवे स्टेशन की अद्भुत तस्वीरें, कहा- बताइए क्या है station का नाम?

रेलमंत्री ने शेयर की बर्फ से ढके रेलवे स्टेशन की अद्भुत तस्वीरें

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Railway Minister Ashwini Vaishnaw) ने सुंदर पहाड़ों से घिरे बर्फ से ढके रेलवे स्टेशन (snow-clad railway station) की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं और अपने फॉलोअर्स से इसके नाम का अनुमान लगाने को कहा है. उन्होंने कैप्शन में एक इशारा भी शेयर किया है. जिसमें लिखा है, "पृथ्वी पर स्वर्ग." उम्मीद के मुताबिक रेल मंत्री के असामान्य लेकिन दिलचस्प शेयर ने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया. जबकि कई लोग अपने अनुमानों को कमेंट करके शेयर भी किया, कुछ ने यह भी कमेंट किया की, कि जगह कितनी सुंदर है.

तस्वीरें शेयर करते हुए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, "इस स्टेशन का अंदाजा लगाओ!" उन्होंने अपने ट्वीट में रेल मंत्रालय को भी टैग किया, जिससे एक और संकेत मिला कि स्टेशन भारत में स्थित है.

देखें Photos:

केंद्रीय मंत्री ने तस्वीरें एक दिन पहले ट्विटर पर शेयर की हैं. तब से उन्हें 2.6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या तेजी से बढ़ रही है. इस शेयर को 12,600 से अधिक लाइक और प्रतिक्रियाओं और रीट्वीट की झड़ी लग गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक व्यक्ति ने पूछा, "क्या यह सूरत है?" दूसरे ने अनुमान लगाया, "जम्मू और कश्मीर." पर्यावरणविद् और उद्यमी सिद्धार्थ बाकरिया ने लिखा है, "जम्मू और कश्मीर में काजीगुंड रेलवे स्टेशन."कुछ ने लिखा, "वाह, बहुत सुंदर रेलवे स्टेशन. पृथ्वी पर स्वर्ग,” पांचवे ने लिखा, "भारतीय स्विट्जरलैंड," छठे ने पोस्ट किया, "यह स्वर्ग जैसा दिखता है!" कई लोगों ने कमेंट्स में लिखा कि ये जम्मू-कश्मीर का काजीगुंड रेलवे स्टेशन है.

Featured Video Of The Day

हिमंत बिस्वा सरमा बोले - "बीजेपी ने राम मंदिर बनवाया, बाबर का कब्जा हटाया"