दूल्हा घोड़ी पर बैठा था, लोगों ने दोनों को चारपाई पर रखा, फिर हवा में उठाकर लगे नाचने, Video देख घूम जाएगा सिर

ये वीडियो एक दूल्हे का है, जो घोड़ी पर बैठा है, लेकिन वीडियो में जो हो रहा है वो देखकर आपका दिमाग चकरा जाएगा. क्योंकि वीडियो देखकर आप समझ ही नहीं पाएंगे कि ये कोई शादी की रस्म है या फिर मजाक.

दूल्हा घोड़ी पर बैठा था, लोगों ने दोनों को चारपाई पर रखा, फिर हवा में उठाकर लगे नाचने, Video देख घूम जाएगा सिर

दूल्हा घोड़ी पर बैठा था, लोगों ने दोनों को चारपाई पर रखा, फिर हवा में उठाकर लगे नाचने

सोशल मीडिया पर अबतक शादी और बारात के ऐसे बहुत से वीडियो वायरल हुए होंगे, जिन्हें देखकर आप हैरान रह गए होंगे. लेकिन शादी का एक वीडियो जो अब वायरल हो रहा है. ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. ये वीडियो एक दूल्हे Groom Video) का है, जो घोड़ी पर बैठा है, लेकिन वीडियो में जो हो रहा है वो देखकर आपका दिमाग चकरा जाएगा. क्योंकि वीडियो देखकर आप समझ ही नहीं पाएंगे कि ये कोई शादी की रस्म है या फिर मजाक. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और देखने में मजेदार भी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा पूरी तरह से तैयार है और घोड़ी पर बैठा है. वहीं कुछ लोग इउसके चारों ओर खड़े हैं. वीडियो में आगे आप देखिए कि दूल्हा घोड़ी पर तो बैठा ही है, लेकिन वो दोनों एक चारपाई के ऊपर खड़े हैं. फिर आप देखेंगे कि वहां गोल चक्कर बनाकर खड़े लोग एकसाथ दूल्हे और घोड़ी समेत चारपाई को हवा में उठाते हैं और गोल-गोल घूमने लगते हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर honey._.event_official नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. लोगों की समझ में ही नहीं आ रहा है कि आखिर ये हो क्या रहा है. क्योंकि ऐसा नाच तो पहले किसी ने कभी नहीं देखा होगा और न ही सुना होगा. वीडियो को अबतक सैंकड़ों लोग देख चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल तेवतिया ने कहा, 'मैं उतना अधिक 'कूल' नहीं हूं जितना एक फिनिशर की भूमिका में दिखता हूं'