दूल्हे ने शादी के बाद लिया दुल्हन का आशीर्वाद, नीचे झुककर छुए दुल्हन के पैर, लोग बोले- दिल जीत लिया - देखें Video

सोशल मीडिया पर अब जो शादी का वीडियो वायरल हो रहा है उसने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहा है. लोग इस दूल्हे की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

दूल्हे ने शादी के बाद लिया दुल्हन का आशीर्वाद, नीचे झुककर छुए दुल्हन के पैर, लोग बोले- दिल जीत लिया - देखें Video

दूल्हे ने शादी के बाद लिया दुल्हन का आशीर्वाद, नीचे झुककर छुए दुल्हन के पैर

सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं. हर वीडियो में हमें कोई नई रस्म या फिर कोई नया मज़ाक देखने को मिलता है. लेकिन, सोशल मीडिया पर अब जो शादी का वीडियो वायरल हो रहा है उसने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहा है. लोग इस दूल्हे की जमकर तारीफ कर रहे हैं और लोगों को ये वीडियो भी खूब पसंद आ रहा है. क्या आपने कभी किसी दूल्हे को दुल्हन का आशीर्वाद लेते हुए देखा है. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mr_robin_hudd नाम के पेज से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मंदिर में खड़े हैं और दोनों ने वरमाला पहन रखी है. पहले दुल्हन नीचे झुककर दूल्हे का पैर छूकर आशीर्वाद लेती है. उसके बाद दूल्हा भी नीचे झुकता है और दुल्हन के पैर छूने लगता है, लेकिव तभी दुल्हन मुस्कुराते हुए उछलकर पीछे हट जाती है. वीडियो में दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों का कहना है कि दूल्हे ने हमारा दिल जीत लिया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 35 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं, साथ ही दूल्हे की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.