स्टेज पर वरमाला लेकर मंडरा रहा था ड्रोन, दूल्हे को आया गुस्सा, फिर जो हुआ Video देख हो जाएंगे लोटपोट

आप देखेंगे कि दूल्हे के ऊपर ही एक ड्रोन मंडरा रहा है, जिसपर वरमाला भी टंगी है. ड्रोन (Drone) काफी देर दूल्हे के सिर के ऊपर ही मंडराता रहता है, ये देखकर दूल्हे को गुस्सा आ जाता है और फिर...

स्टेज पर वरमाला लेकर मंडरा रहा था ड्रोन, दूल्हे को आया गुस्सा, फिर जो हुआ Video देख हो जाएंगे लोटपोट

स्टेज पर वरमाला लेकर मंडरा रहा था ड्रोन, दूल्हे को आया गुस्सा

शादी के सीजन के दौरान सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के तमाम मज़ेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. यूजर्स भी ऐसे वीडियो को बड़े शौक से देखते भी हैं और पसंद भी करते हैं. शादी के मजेदार वीडियो (Funny Wedding Video) की लिस्ट में अब एक और मज़ेदार वीडियो (Funny Video) शामिल हो गया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर जयमाल के लिए खड़े हैं. लेकिन इस दौरान दूल्हे को एक खास वजह से गुस्सा आ जाता है और गुस्से में वो कुछ ऐसा कर देता है, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन जयमाल सेरेमनी के लिए खड़े हैं. सैकड़ों मेहमान भी वहां स्टेज के आसपास खड़े हैं. ये जयमाल थोड़ा फिल्मी स्टाइल में प्लान किया गया है, इसलिए आप देखेंगे कि दूल्हे के ऊपर ही एक ड्रोन मंडरा रहा है, जिसपर वरमाला भी टंगी है. ड्रोन (Drone) काफी देर दूल्हे के सिर के ऊपर ही मंडराता रहता है, ये देखकर दूल्हे को गुस्सा आ जाता है और फिर दूल्हा वरमाला पकड़कर ज़ोर से नीचे की ओर खींच लेता है, जिससे ड्रोन भी ज़मीन पर गिर जाता है और टूट भी जाता है. सभी लोग हैरान होकर दूल्हे के देखते रह जाते हैं. लेकिन इसके बाद दूल्हा आराम से दुल्हन को वरमाला पहनाचा है.

देखें Video:

ये वीडियो देखने में काफी मज़ेदार है. वीडियो देखकर हर कोई हंसते-हंसते लोटपोट हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 48 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बेचारे ने शादी में जितना खर्च किया उससे ज्यादा महंगा ड्रोन पड़ गया. दूसरे ने लिखा- ये जरूर मैथ का टीचर होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसी करनी, वैसी भरनी - कुत्ते को लात मारने का अंजाम