बारात में 51 ट्रैक्टर लेकर दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, जैसे युद्ध के लिए जा रही है सेना, Video देख हैरान हुए लोग

ये वीडियो एक बारात का है जहां दूल्हा-दुल्हन को लेने के लिए कार या किसी गाड़ी पर नहीं बल्कि ट्रैक्टर पर निकला है. इतना ही नहीं, इस बारात में एक या दो नहीं बल्कि पूरे 51 ट्रैक्टर हैं.

बारात में 51 ट्रैक्टर लेकर दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा, जैसे युद्ध के लिए जा रही है सेना, Video देख हैरान हुए लोग

बारात में 51 ट्रैक्टर लेकर दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा

शादी का सीजन आते ही सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार (Funny Wedding Video) और हैरान कर देने वाले वीडियो की बाढ़ आ जाती है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो हमें हैरान कर देते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं हो पाती. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. ये वीडियो एक बारात का है जहां दूल्हा-दुल्हन को लेने के लिए कार या किसी गाड़ी पर नहीं बल्कि ट्रैक्टर (Tractor) पर निकला है. इतना ही नहीं, इस बारात में एक या दो नहीं बल्कि पूरे 51 ट्रैक्टर हैं, जो दुल्हन को लेने उसके घर जा रहे हैं. इस बारात का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आजकल हर कोई अपनी शादी को कुछ अलग और खास बनाना चाहता है, ताकि उसकी शादी लोगों को लंबे समय तक याद रहे. ऐसे में एक शख्स 51 ट्रैक्टर लेकर दुल्हन को लेने उसके घर पहुंचा. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैक्टरों की एक लंबी कतार दिखाई दे रही है. सभी ट्रैक्टर एक दूसरे के पीछे लाइन से धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं. देखकर लगा रहा है जैसे जंग लड़के के लिए सेना निकल पड़ी है. ऐसा नज़ारा अबतक टीवी पर ही देखा होगा आपने, लेकिन अब आप हकीकत में देख लीजिए.

देखें Video:

इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. वीडियो राजस्थान (Rajasthan) की एक बारात का है. जिसमें दूल्हा अपनी बारात में 51 ट्रैक्टरों और 150 बारातियों को लेकर जा रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा खुद भी ट्रैक्टर चला रहा है. वीडियो को अबतक 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. कमेंट् करते हुए एक यूजर ने लिखा- हम तो चारा भी स्कार्पियो पर लेने जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NDTV को फिर मिला सम्मान,समूह को मिले 8 पुरस्कार