विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 08, 2023

स्टेज पर मिठाई को लेकर जीजा-साली में हुई नोकझोंक, VIDEO हुआ वायरल

Wedding Funny Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो में शादी के दौरान स्टेज पर दुल्हन के सामने जीजा और साली की खट्टी-मीठी झड़प देखने को मिल रही है, जिसे देखने के बाद आप भी ठहाके मार-मारकर हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

Read Time: 2 mins
स्टेज पर मिठाई को लेकर जीजा-साली में हुई नोकझोंक, VIDEO हुआ वायरल

Trending Jija Sali Ka Video: शादी फंक्शन में अक्सर हंसी-मजाक तो चलता ही रहता है, फिर चाहे वो रस्मों के बीच हो या घराती-बारातियों के बीच. शादी की रस्मों के दौरान जीजा-साली के बीच भी खूब हंसी ठिठोली देखने को मिलती है, ऐसे में नोक-झोंक होना लाजिमी है. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें शादी की रस्मों के बीच स्टेज पर दुल्हन के सामने जीजा और साली की खट्टी-मीठी झड़प देखने को मिल रही है. वीडियो में आगे जो होता है, उसे देखने के बाद पहले तो आप हैरान रह जाएंगे और उसके बाद ठहाके मार-मार कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्टेज पर जीजा-साली के बीच रसगुल्ले खिलाने की रस्म चल रही होती है. इस बीच साली को मजा चखाने के चक्कर में जीजा का ही पोपट हो जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए हैं, जिनके आसपास मेहमानों का जमावड़ा लगा हुआ है. इसी दौरान एक रस्म के चलते दुल्हन की बहन को अपने हाथ से जीजा को रसगुल्ला खिलाना था, लेकिन दूल्हा रसगुल्ला खाने थोड़ा आनाकानी करने लगता है, लेकिन जैसे ही दूल्हे के दोस्त इशारा करते हैं, वो झट से साली का हाथ पकड़कर रसगुल्ला खाने की कोशिश करने लगता है. इसी बीच साली जीजा से पहले ही रसगुल्ला चट कर जाती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ashiq.billota नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे यूजर्स खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक पांच हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नहीं देखी होगी ऐसी आलीशान शादी... हर गेस्ट को तोहफे में मिली इतनी मोटी रकम और लग्जरी सुविधांए, जानकर उड़ जाएंगे होश
स्टेज पर मिठाई को लेकर जीजा-साली में हुई नोकझोंक, VIDEO हुआ वायरल
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
Next Article
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;