पोते ने पूछा- आप स्वर्ग में जाओगे या नर्क? दादी ने गुस्से ने दे डाला गजब का जवाब - देखें मजेदार Video

पोते ने दादी से पूछा कि वो स्वर्ग जाएंगी या नर्क (Grandson Ask Will You Go To Heaven Or Hell). इस पर दादी ने गुस्से में गजब का जवाब (Grandmother Gives Epic Reaction) दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पोते ने पूछा- आप स्वर्ग में जाओगे या नर्क? दादी ने गुस्से ने दे डाला गजब का जवाब - देखें मजेदार Video

पोते ने पूछा- आप स्वर्ग में जाओगे या नर्क? दादी ने दिया ऐसा जवाब - देखें Video

कुछ दिन पहले दादी (Grandmother) का एक मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ था, जहां पोते ने दादी को कहा था कि यह घर मेरे और मेरे पिता का है, तो दादी ने मुंहतोड़ जवाब दिया था. इस बार दादी का एक और वीडियो छाया हुआ है, जहां पोते और दादी की बातचीत फिर वायरल हो रही है. इस बार पोते ने दादी से पूछा कि वो स्वर्ग जाएंगी या नर्क (Grandson Ask Will You Go To Heaven Or Hell). इस पर दादी ने गुस्से में गजब का जवाब (Grandmother Gives Epic Reaction) दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इंस्टाग्राम यूजर विभोर शर्मा अपनी दादी के वीडियो शेयर करते रहते हैं.

पोता दादी से पूछता है, 'दादी आप स्वर्ग में जाओगे, या नर्क' इस पर दादी ने गुस्से में कहा, 'स्वर्ग में जाउंगी, नर्क में क्यों जाउंगी.' इस पर पोता पूछता है, 'तो वहां क्यों जाओगे, स्वर्ग में?' पर वो कहती हैं, 'वहां मोबाइल का नेटवर्क अच्छा रहता है. वहां से मैं अच्छी-अच्छी तस्वीरें भेज सकूं.' पोता कहा, 'अच्छा, स्वर्ग में क्या अच्छा आता है नेटवर्क, आपने देखा है.' इस पर दादी कहती है, 'हां मैंने देखा है.'

देखें Video:

इस वीडियो को 2 मई को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स को दादी का अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'क्या बात है दादी, आप कितने कूल हो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'देखकर मुझे अपनी दादी की याद आ गई. खूबसूरत वीडियो.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'क्या बात है दादी, आपके सारे वीडियो मजेदार हैं.'