फिल्मी अंदाज में बीमार दादा को बाइक पर लेकर इमरजेंसी वार्ड में पहुंचा पोता, VIDEO हुआ वायरल

शख्स अपने बीमार दादा को बाइक पर लेकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में बेधड़क घुस जाता है. रोकने पर वो खुद को अस्पताल का स्टाफ बताता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स (3 Idiots) का वो सीन तो आपको याद ही होगा, जिसमें आमिर और करीना कपूर बीमार अंकल को उनकी स्कूटी पर लेकर अस्पताल में पहुंचते हैं. मध्यप्रदेश में एक अस्पताल के स्टाफ ने भी कुछ यही कारनामा कर दिखाया है. शख्स अपने बीमार दादा को बाइक पर लेकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में बेधड़क घुस जाता है और रोकने पर वो खुद को अस्पताल का स्टाफ बताता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बाइक पर मरीज पहुंचा इमरजेंसी वार्ड (Man on bike in hospital)

वीडियो में दिए कैप्शन के अनुसार, सतना के सरदार वल्लभ भाई पटेल जिला अस्पताल में एक शख्स अपने बीमार दादाजी को बाइक पर लेकर धड़ल्ले से इमरजेंसी वार्ड (grandfather on bike) में घुस जाता है. उसे लोग रोकते भी हैं और कहते हैं, ‘आप ही ऐसा करेंगे तो..'. ये शख्स अस्पताल का ही एक कर्मचारी बताया जा रहा है. वह अस्पताल का आउटसोर्स कर्मचारी बताया जा रहा है, जो अस्पताल में मरीजों का रिकॉर्ड बनाने का काम करता है. वीडियो में कैद हुई इस घटना ने सवाल खड़े कर दिए. इस पूरे मामले पर अस्पताल के अधिकारी ने कहा कि, जांच चल रही है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर मिला सपोर्ट (Bike in Emergency Ward)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लाखों लोगों ने इसे देखा है. वीडियो पर कमेंट कर कुछ लोग इस शख्स तो समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं कुछ इसकी आलोचना कर रहे हैं. कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'बहुत अच्छा काम.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'अधिकारियों को उन वार्ड बॉय और अन्य स्टाफ की जांच करनी चाहिए, जो अपना काम नहीं करते और यही कारण है कि लोगों को इस तरह के कदम उठाने पड़ रहे हैं.' तीसरे ने लिखा, 'शाबाश, दादाजी की जिंदगी किसी भी प्रोटोकॉल से जरूरी है.' वहीं एक अन्य यूजर ने अस्पताल में व्यवस्था भंग करने की बात कहते हुए कार्रवाई की मांग की.