टीचर ने छात्राओं के साथ किया ऐसा जबरदस्त डांस, दिल हार बैठे यूजर्स

School Teacher Dance: सोशल मीडिया पर एक सरकारी स्कूल के एक टीचर का छात्राओं के साथ जबरदस्त डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर वीडियो को देख यूजर्स इनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं.

टीचर ने छात्राओं के साथ किया ऐसा जबरदस्त डांस, दिल हार बैठे यूजर्स

सरकारी स्कूल टीचर ने ग्राउंड पर छात्राओं के साथ किया ऐसा डांस, देखते रह जाएंगे बिना पलक झपकाए

Teacher Student Viral Dance Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर दिल छू लेने वाला एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी झूमने को मजबूर हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक सरकारी स्कूल के टीचर ने ग्राउंड पर छात्राओं के साथ बहुत ही जोरदार डांस कर तहलका मचा दिया. इंटरनेट पर इस वीडियो को देख यूजर्स इनकी तारीफों के पुल बांधते नही थक रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में खास बात यह है कि इसमें डांस कोई और नहीं बल्कि सरकारी स्कूल का एक टीचर करता नजर आ रहा है. वीडियो में छात्राएं भी टीचर की ताल से ताल मिलाकर डांस करती नजर आ रही हैं. टीचर के जबरदस्त डांस को देखकर लोगों को 'रांझणा' फिल्म के एक्टर धनुष का डांस याद आ रहा है. इंटरनेट पर इस धमाकेदार डांस की बढ़चढ़ कर तारीफ हो रही है. 

7वीं के छात्रों ने प्रिंसिपल से बयां किया अपना दर्द, कहा- 'लल्ला, रसगुल्ला, डामर कहती हैं ये लड़कियां'

वीडियो में टीचर और बच्चियों के ताल-मेल और एक्सप्रेशन को देख सोशल मीडिया यूजर्स भी दिल हार बैठे हैं. वीडियो में सभी बच्चियां स्कूल यूनिफॉर्म में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में बज रहे साउथ के इस पॉपुलर गाने पर ऐसा जबरदस्त डांस देख यूजर्स भर-भर कर तारीफे कर रहे हैं. एक यूजर ने टीचर के डांस की जमकर तारीफ करते हुए लिखा, 'बहुत खूब टीचर जी.'

आलिया भट्ट जब रात को भूल गईं सनग्‍लासेस उतारना 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com