विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 31, 2022

अलविदा सिद्धू मूसे वाला! पिता ने पगड़ी उतारी, मां ने बेटे से की बात, रुला देगा ये वीडियो

पंजाब के जानेमाने गायक-अभिनेता और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार शाम एक गैंगस्टर द्वारा हत्या कर दी गई. इस हत्या के बाद लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला. आज गायक का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

अलविदा सिद्धू मूसे वाला! पिता ने पगड़ी उतारी, मां ने बेटे से की बात, रुला देगा ये वीडियो

Sidhu Moose Wala Funeral LIVE UPDATES : पंजाब के जाने माने गायक-अभिनेता और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार शाम एक गैंगस्टर द्वारा हत्या कर दी गई. इस हत्या के बाद लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला. आज गायक का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस मौके पर उनके फैंस उनके गांव पहुंचकर अंतिम विदाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर #SidhuMooseWala ट्रेंड कर रहा है. लोग सिद्धु मूसेवाला को फैंस सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. कोई उनके द्वारा गाए गाने को गाकर श्रद्धांजलि दे रहा है तो कोई उनके पुराने वीडियो को शेयर कर रहा है. आइए, देखते हैं, सोशल मीडिया पर कौन क्या कह रहा है.


सिद्धू मूसेवाला को ट्रैक्टर से बहुत ही ज्यादा लगाव था. उनकी अंतिम यात्रा के मौके पर उनके पार्थिव शव को सबसे पसंदीदा ट्रैक्टर में निकाला गया. ट्रैक्टर में उनके पार्थिव शरीर के साथ माता-पिता भी मौजूद थे. अंतिम यात्रा के दौरान सिद्धू के पिता बेहद भावुक नज़र आए इस दौरान इन्होंने अपनी पगड़ी तक उतार दी. ये पल सभी के लिए भावुक और रुला देने वाला है.

एक नन्हे फैन ने उनके गाने गाकर श्रद्धांजलि दी. सोशल मीडिया पर ट्विटर पर लिखा- आपको भले ही मार दिया गया हो, मगर आपकी यादों को कोई नहीं मार सकता है.

ये दृश्य बड़ा ही भावुक कर देने वाला है.

इस वीडियो को देखने के बाद लोग और भावुक हो रहे हैं.

एक मां के लिए ये पल मौत के बराबर ही है

पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला मर्डर केस की न्यायिक जांच की मांग को मान लिया गया है. इससे पहले मूसे वाला के परिवार ने कहा था कि जब तक मामले की न्यायिक जांच के आदेश नहीं होगी तब तक वो शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. न्यायिक जांच की मांग माने जाने के बाद आज मूसे वाला का अंतिम संस्कार किया गया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
अलविदा सिद्धू मूसे वाला! पिता ने पगड़ी उतारी, मां ने बेटे से की बात, रुला देगा ये वीडियो
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;