विज्ञापन
This Article is From Nov 17, 2022

VIDEO: कभी खाई है 'गोलगप्पा सॉफ्टी'? देखकर यूजर्स कह रहे हैं 'अब मरने का टाइम आ गया है!'

Weird Dishes Video: गोलगप्पे के शौकीनों के लिए हाल ही में हुए इस फूड एक्सपेरिमेंट को देखना तो बनता है, जिसमें स्ट्रीट फूड वेंडर ने गोलगप्पों के साथ एक ऐसी चीज को मिला दी, जिसे देखकर आपके मुंह में पानी आए ना आए, लेकिन आपके मुंह का स्वाद जरूर बिगड़ सकता है.

VIDEO: कभी खाई है 'गोलगप्पा सॉफ्टी'? देखकर यूजर्स कह रहे हैं 'अब मरने का टाइम आ गया है!'

Golgappa Ice Cream Video: इंटरनेट पर इन दिनों रोजाना अजीबोगरीब डिशेज़ के वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर ज्यादातर यूजर्स गुस्से से आग बबूला हो रहे हैं. आजकल के कुछ स्ट्रीट वेंडर कुछ अलग कर के दिखाने के चक्कर में ऐसी-ऐसी चीजों को मिलाकर डिश तैयार कर रहे हैं, जिसे देखकर आपके दिमाग का भी दही हो जाएगा. कई बार ये आइडियाज काम कर जाते हैं, लेकिन ज्यादातर ये डिश मुंह का स्वाद बढ़ाने की जगह, उस चीज से ही नफरत करवा देती हैं. अब हाल ही में वायरल हो रही आइसक्रीम से तैयार हुए इन गोलगप्पों के वीडियो को ही ले लीजिए.

गोलगप्पे के शौकीनों के लिए हाल ही में हुए इस फूड एक्सपेरिमेंट को देखना तो बनता है, जिसमें स्ट्रीट फूड वेंडर ने गोलगप्पों के साथ एक ऐसी चीज को मिला दी, जिसे देखकर आपके मुंह में पानी आए ना आए, लेकिन उल्टी जरूर आ सकती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक स्ट्रीट फूड वेंडर आइसक्रीम और गोलगप्पे को मिलाकर एक डिश तैयार कर रहा है, जिसे देखकर यूजर्स का दिमाग चकरा रहा है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में आप देखेंगे कि, एक स्ट्रीट फूड वेंडर अपने हाथ में एक प्लेट पकड़े हुए है, जिसमें कुछ गोलगप्पे रखे हुए हैं. प्लेट में से वो एक-एक कर के गोलगप्पे उठा रहा है. इसके बाद उसे बीच में से फोड़कर उसमें आलू-मटर के मसाले की जगह आइसक्रीम डालता नजर आ रहा है. आखिर में वो उसके ऊपर पिघली हुई क्रीम डालता है और ऊपर से चेरी डाल देता है.

स्ट्रीट फूड वेंडर के हिसाब से इस डिश का नाम है गोलगप्पा सॉफ्टी, जिसकी कीमत 30 रुपये बताई जा रही है. अब तो यह खाने वाला ही बता सकता है कि, वो इस गोलगप्पा सॉफ्टी के लिए 30 रुपये देगा या नहीं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को eatwithvish नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 34 सौ बार देखा जा चुका है, जिस देखकर लोग अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स का भी मूड खराब हो गया है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कैलिफोर्निया में सिलिकॉन वैली में इस भारतीय का आलीशान घर देख इंप्रेस हुए लोग, बोले- इसके लिए कड़ी मेहनत की होगी
VIDEO: कभी खाई है 'गोलगप्पा सॉफ्टी'? देखकर यूजर्स कह रहे हैं 'अब मरने का टाइम आ गया है!'
लड़कों के बारे में स्कूली बच्चे ने कह दी दिल की बात, सब की फीड पर दिख रहा है ये वीडियो
Next Article
लड़कों के बारे में स्कूली बच्चे ने कह दी दिल की बात, सब की फीड पर दिख रहा है ये वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com