Golden Baba ने बनवाया ‘सोने का मास्क’, कीमत जान उड़ जाएंगे होश, बाबा बोले- ‘इससे कभी नहीं होगा Corona’

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  के कानपुर (Kanpur) में गोल्डन बाबा (Golden Baba) के नाम से मशहूर मनोज सेंगर (Manoj Sengar) जिन्हें ‘मनोजानंद महाराज’ (Manojanand Maharaj) के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने सोने का मास्क बनवाया है.

Golden Baba ने बनवाया ‘सोने का मास्क’, कीमत जान उड़ जाएंगे होश, बाबा बोले- ‘इससे कभी नहीं होगा Corona’

Golden Baba ने बनवाया ‘सोने का मास्क’, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

खास बातें

  • गोल्डन बाबा ने बनवाया सोने का मास्क
  • मास्क की कीमत लगभग 5 लाख रुपए
  • 3 साल तक टिक सकता है ये मास्क

कोरोना से बचने के लिए हर किसी के लिए इन दिनों मास्क लगाना जरूरी हो गया है. इतना ही नहीं, मास्क अब हमारे लिए इतना जरूरी है कि भले ही हम घर से मिकलते समय कोई दूसरी चीज भूल जाएं, लेकिन मास्क नहीं भूल सकते. वहीं, दूसरी तरफ मास्क अब कुछ लोगों के लिए पैशन ट्रेंड सा बन गया है. लोग अपने ड्रेस के मैचिंग के मास्क लगाने लगे हैं.

लेकिन, अब हम जो आपको बताने जा रहे हैं वो बात सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. वो ये कि कानपुर के जाने-माने गोल्डन बाबा ने सोने का मास्क बनवाया है. जो इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. जी हां, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  के कानपुर (Kanpur) में गोल्डन बाबा (Golden Baba) के नाम से मशहूर मनोज सेंगर (Manoj Sengar) जिन्हें ‘मनोजानंद महाराज' (Manojanand Maharaj) के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने सोने का मास्क बनवाया है. इस मास्क की कीमत लगभग 5 लाख रुपए बताई जा रही है.

देखें Photo:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मनोजानंद महाराज उर्फ गोल्डन बाबा का कहना है कि, मास्क के अंदर एक सैनिटाइजर की लेयर है, जो 36 महीने तक काम करेगी. उन्होंने अपने मास्क को ‘शिव शरण मास्क' का नाम दिया है. वह कहते हैं, "दूसरी COVID लहर घातक रही है. कई ने ठीक से मास्क नहीं पहना है. यह मास्क ट्रिपल कोटेड है, सैनिटाइज़ किया गया है और 3 साल तक टिक सकता है." बता दें कि मनोज को सोना पहनने का बहुत शौक है और इसी वजह से ये गोल्डन बाबा के नाम से जाने जाते हैं.