Guess Who is Back ! बकरीद में जान बची तो बकरियों ने इस गाने पर किया जबरदस्त डांस - देखें Funny Video

आप जब ध्यान बकरियों के झुंड को देखेंगे तो आपको ऐसा लगेगा कि जैसे बकरियां इस गाने पर ही डांस कर रही हैं. आपने कैट वॉक के बारे में तो जरूर सुना होगा लेकिन ऐसी 'गोट वॉक' आपने पहले कभी नहीं देखी होगी.

Guess Who is Back ! बकरीद में जान बची तो बकरियों ने इस गाने पर किया जबरदस्त डांस - देखें Funny Video

बकरीद में जान बची तो बकरियों ने इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

जान बची तो लाखों पाए, आपने यह कहावत जरूरत सुनी होगी. कोई अगर मौत को मात देकर वापस आ जाए तो बस क्या बात है. इस फीलिंग को सिर्फ वहीं समझ सकता है जो सच में मौत का सामना करके वापस आया है. इंटरनेट पर कुछ इसी तरह का वीडियो सामने आया है. अरे ! इतना सीरियस होने की जरूरत नहीं है. यह कोई भावुक करने वाला वीडियो नहीं है बल्कि 22 सेकंड की एक मजेदार क्लिप है जिसे आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (Rupin Sharma) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. यह वीडियो देखकर आपको हंसी तो पक्का आने वाली है और शायद म्यूजिक सुनकर आप के पैर भी थिरकने लगें. तो आइए जानते है कि इस वीडियो में ऐसा क्या खास है. 

नहीं देखी होगी ऐसी 'गोट वॉक'
वीडियो में कुछ बकरियों का झुंड नजर आ रहा है जो शायद घर की तरफ वापसी कर रहा है. वीडियो में एक शख्स बकरियों के आगे और एक शख्स बकरियों के पीछे चलता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड में आपको मशहूर रैपर एमिनम (Eminem) का पॉपुलर सॉन्ग 'Guess Who is Back' सुनाई देगा. आप जब ध्यान बकरियों के झुंड को देखेंगे तो आपको ऐसा लगेगा कि जैसे बकरियां इस गाने पर ही डांस कर रही हैं. आपने कैट वॉक के बारे में तो जरूर सुना होगा लेकिन ऐसी 'गोट वॉक' आपने पहले कभी नहीं देखी होगी.


मजेदार है कैप्शन 
रुपिन ने इस पोस्ट में मजेदार कैप्शन दिया है जो इस वीडियो को और दिलचस्प बनाता है. रुपिन ने अपने कैप्शन में लिखा, 'जब बक्र-ईद में हलाली से बकरा बच जाए'. ईद के बाद उन्होंने नवरात्रि का भी जिक्र करते हुए लिखा, 'नवरात्रि में मुर्गे भी ऐसे ही खुश होते होंगे'. कैप्शन पढ़ने के बाद आप जब वीडियो देखेंगे तो आपको ऐसा लगेगा कि ये बकरियां जान बचने की खुशी में ही डांस कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com